रविवार, जुलाई 21, 2024
होमख़ास खबरेंCricket Viral Video: मिलिट्री ट्रेनिंग के बाद अब गद्दे पर प्रैक्टिस करते...

Cricket Viral Video: मिलिट्री ट्रेनिंग के बाद अब गद्दे पर प्रैक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, अब कौन-सा झंडा गाड़ेंगे?

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: पाकिस्तानी टीम को इन दिनों काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसका कारण पहले T20 World Cup 2024 के ग्रुप स्टेज में हीं बाहर हो जाना था, इसके अलावा पाकिस्तानी टीम की फिटनेस और एकता एक अलग मुद्दा है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हो गए हैं। इस Cricket Viral Video में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ी फिल्डिंग की प्रैक्टिंस कर रहे हैं। लेकिन अचंभे की बात है कि खिलाड़ी यह प्रैक्टिस गद्दे पर कर रहे हैं।

गद्दे पर कर रहे फिल्डिंग प्रैक्टिस

बता दें, इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी टीम के कुछ खिलाड़ियों को फिल्डिंग प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। जिसमें Imam-ul-Haq समेत 4 खिलाड़ी मौजूद हैं। वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि गद्दे पर फिल्डिंग प्रैक्टिस कोच मसरुर की देख-रेख में हो रहा है। हालांकि इसके बाद पाकिस्तानी फैंस का आक्रोश सोशल मीडिय़ा पर नज़र आ रहा है, जिसमें लोग कह रहे हैं कि क्या दुनिया की बड़ी टीमें ऐसे प्रैक्टिस करतीं हैं? वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये खिलाड़ी क्रिकेट का मज़ाक बना रहे हैं।

बता दें, इससे पहले पाकिस्तानी टीम को मिलिट्री ट्रेनिंग करते देखा गया था, जिसके बाद टीम पर यह आरोप लगा था कि टीम क्रिकेट प्रैक्टिस को छोड़कर सबकुछ कर रही है। इसके बादज पाकिस्तानी टीम को टी20 वर्ल्डकप में USA जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा और टीम की खूब किरकिरी हुई थी।

गैरी किर्स्टन ने PCB को सौंपी ये रिपोर्ट

बताते चलें, इसी बीच सूत्रों के मुताबिक कह जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम के हेड कोच गैरी किर्स्टन ने आज पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) को एक रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट में उन्होंने तीन बड़े मुद्दों को रेखांकित किया है और बताया है:

  • पाकिस्तान के खिलाड़ियों में मॉडर्न क्रिकेट के लिए आवश्यक फिटनेस की कमी है।
  • टीम एकजुट नहीं है, खिलाड़ी एक यूनिट के रूप में नहीं खेलते हैं।
  • पाकिस्तानी टीम में खिलाड़ियों के बीच अनुशासन की कमी है।

बता दें, इससे पहले भी गैरी ने इन मुद्दों को एक पाकिस्तानी रिपोर्टर को बताय़ा था, जिसके बाद pcb और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को काफी ट्रोल होनी पड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories