Home ख़ास खबरें David Warner का छलका दर्द; Ashwin के पॉडकास्ट में SRH के दिनों...

David Warner का छलका दर्द; Ashwin के पॉडकास्ट में SRH के दिनों को किया याद

David Warner भारतीय गेंदबाज आर. अश्विन के पॉडकास्ट शो 'कुट्टी स्टोरीज विद ऐश' में नज़र आए। जिसमें David ने SRH के दिनों को याद किया।

David Warner
David Warner

David Warner: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर David Warner के लिए IPL 2024 का यह साल अच्छा नहीं रहा। उन्होंने इस सीजन में 7 मैचों में खेला और सिर्फ 167 रन हीं बना सके। फिलहाल वह ब्रेक पर हैं और इस दौरान वह भारतीय गेंदबाज आर. अश्विन के पॉडकास्ट शो ‘कुट्टी स्टोरीज विद ऐश’ में नज़र आए। जिसमें David ने SRH के दिनों को याद करके अश्विन से अपना दर्द साझा किया। फिलहाल डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं।

पता नहीं क्यों मुझे ब्लॉक कर दिया गया: David Warner

पॉडकास्ट के दौरान अश्विन ने उनसे SRH के दिनों को याद दिलाते हुए पूछा कि क्या आपको बुरा नहीं लगा जिस टीम को आपने चैम्पियन बनाया, उसने आपको सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया? इसके जवाब में David ने कहा, “मुझे लगता है कि सबसे ज्यादा दु:ख फैंस को हुआ क्योंकि किसी भी टीम के लिए फैंस के साथ रिलेशनशिप हीं सबकुछ होता है। और, जो इंगेजमेंट उस समय मेरे पास और टीम के पास थी, वह काफी अच्छी थी।”

Warner ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता है, उन्होंने मुझे ब्लॉक क्यों किया लेकिन मैं अपने फैंस के साथ इंगेज रखता था, क्योंकि यह मेरी ड्यूटी थी। लेकिन, ब्लॉक क्यों किया यह काफी अजीब था।”

भारत मेरा दूसरा घर है: David

ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज ने कहा कि भारत मुझे अब मेरा दूसरा घर लगता है, क्योंकि यहाँ ऑस्ट्रेलिया के जैसे बड़े-बड़े ग्राउंड हैं। ऐसे भारी मात्रा में फैंस हैं जो मेरे लिए चीयर करते हैं। और, IPL ने मुझे मेरे खेल को निखारने में बहुत मदद की है, क्योंकि इससे मुझे पता है कि कौन-सी ग्राउंड कैसी है और पिच कैसी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version