सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंDawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, कड़ी सुरक्षा में...

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, कड़ी सुरक्षा में रखा गया, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Dawood Ibrahim : सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गंभीर स्वास्थ्य जटिलता के कारण कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के अनुसार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिया गया था, लेकिन उनके सहयोगी की तरफ से अभी किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

दाऊद इब्राहिम को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जानकारी के लिए बता दें कि सूत्रों ने सोमवार को बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गंभीर स्वास्थ्य परेशानी के चलते पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर कई खबरें सामने आईं, कि दाऊद इब्राहिम को जहर दिया गया था। लेकिन उसके सहयोगी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार इस बात पर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

खबरों की मानें तो दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज हैं।

दाऊद इब्राहिम की मंजिल पर किसी को जानें की अनुमति नहीं

इसके साथ ही उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन से मिलने केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को मंजिल तक जानें की अनुमति दी गई है, अन्य किसी भी व्यक्ति के जानें पर रोक लगा रखी है।

बता दें कि मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारें में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के बेटे ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी को बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दूसरी बार शादी करने के बाद कराची में रहता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories