मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंDeepak Chahar की पत्नी Jaya Chahar नहीं हैं किसी टॉप B-टाउन मॉडल...

Deepak Chahar की पत्नी Jaya Chahar नहीं हैं किसी टॉप B-टाउन मॉडल से कम; देखें उनकी शानदार तस्वीरें

Date:

Related stories

Jaya Chahar: Deepak Chahar चेन्नई सुपर किंग्स का तुरुप का इक्का हैं। हालांकि IPL का यह साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने इस साल कुछ हीं मैच खेले थे कि वह चोटिल हो गए। लेकिन, इस कठिन समय में भी उनकी पत्नी और हमसफर Jaya Chahar उनके साथ हैं।

Jaya से Deepak की शादी 2022 में हुई थी। चाहर ने जया को IPL 2021 के एक मैच के दौरान स्टेडियम में सबके सामने प्रोपोज किया था, जिसने सबका दिल चुरा लिया।

कौन हैं Jaya Chahar?

Jaya Chahar, TFG नाम के एक गेमिंग इंडस्ट्री की फाउंडर हैं और वह इस इंडस्ट्री में क्रांति लाने की इच्छा रखतीं हैं। और, उनकी कंंपनी इसके लिए काफी तेजी से काम कर रहीं है। इससे पहले वह एयरटेल, स्टार टीवी, यून्वर्सल म्यूजिक ग्रुप और बीबीसी में बिजनेस डेवेलॉपर के रूप में काम कर चुकीं हैं।

वह एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जो एक वीडियो जॉकी, मॉडल और टीवी एक्टर भी हैं और, बिग-बॉस 2011 के रनर-अप रहे थे।

उनके सोलो पिक्चर्स चुरातें हैं सबका दिल

Jaya Chahar इंस्टाग्राम पर काफी एक्टीव रहतीं हैं। वह अपनी फोटोज सोलो या फिर दीपक के साथ अक्सर शेयर करतीं रहती हैं। उनके इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 250k से अधिक फॉलोवर्स हैं। और, उनकी फैन बेस बढने के साथ यह लगातार बढती रहती हैं। उनकी शानदार और खुबसूरत फोटोज कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को भी पछाड़ देतीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories