सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंDivya Pahuja: दिव्या पाहुजा हत्या मामले में आया नया मोड़, परिवार वालों...

Divya Pahuja: दिव्या पाहुजा हत्या मामले में आया नया मोड़, परिवार वालों ने किया सनसनीखेज खुलासा; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Air India का बड़ा ऐलान! गुरुग्राम में पायलट ट्रेनिंग सेन्टर खोलने की तैयारी; जानें डिटेल

Air India: टाटा समूह (Tata) के स्वामित्व वाली एयरलाइन, एयर इंडिया (Air India) भारत के साथ देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। खबर है कि एयर इंडिया अब अपने पंख को और उड़ान देने वाली है।

Divya Pahuja: हरियाणा के गुरूग्राम में दो दिन पहले दिव्या पाहुजा हत्या के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि 2 जनवरी को हुए दिव्या पाहुजा हत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दिव्या के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि दिव्या अभिजीत नाम के शख्स के साथ गई थी जो एक होटल का मालिक है। पुलिस के मुताबिक शहर के बस स्टैंड के पास होटल सिटी पॉइंट में मॉडल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गुरूग्राम के एसपी सिटी मुकेश कुमार ने क्या कहा

दिव्या पाहुजा हत्या मामले में अब गुरूग्राम एसपी सिटी मुकेश कुमार ने बताया कि दिव्या (27) नाम की लड़की के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि दिव्या अभिजीत नाम के एक व्यक्ति के साथ गई थी जो एक होटल का मालिक है। जब पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया तो अपराध का खुलासा हुआ। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। क्राइम टीम भी मामले की जांच कर रही है। आपको बताते चले कि पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनका नाम- अभिजीत सिंह, हेमराज और ओमप्रकाश है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी की रात को शहर के बस स्टैंड के पास होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने शुरूआती पूछताछ में बताया कि होटल सिटी प्वाइंट उसी का है, जिसको उसने लिज पर दे रखा है। आरोपी ने बताया कि दिव्या के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें है। वह इस तस्वीरों के आधार पर ब्लैकमेल कर पैसे वसूली कर रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।     

Latest stories