सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंभूकंप के तगड़े झटकों से हिली लद्दाख-कार्गिल क्षेत्र की धरती, जानें कितनी...

भूकंप के तगड़े झटकों से हिली लद्दाख-कार्गिल क्षेत्र की धरती, जानें कितनी रही तीव्रता

Date:

Related stories

नए साल पर जापान में भीषण तबाही, भूकंप के कारण दर्जनों लोगों की मौत; जानें रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़े ताजा अपडेट

Japan Earthquake: विश्व में तकनीक और आधुनिक सुख-सुविधाओं के लिए अपनी छाप छोड़ चुके जाापन पर प्रकृति का रौद्र रुप देखने को मिला है। बीते दिन जब देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में नव वर्ष की धूम थी तब जापान भूकंप के झटकों से कांप उठा।

Earthquake in Kargil Ladakh: भारत के उत्तरी हिस्सों में बसा लद्दाख-कार्गिल का क्षेत्र आज भूकंप के तेज झटकों से हिला है। राष्ट्रीय विज्ञान भूकंप केंद्र द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस भूकंप की तीव्रता 5.5 रही है। दावा किया जा रहा है कि भूकंप के इस तगड़े झटके का असर उत्तरी पाकिस्तान पर भी रहा है और यहां भी लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories