रविवार, जुलाई 14, 2024
होमख़ास खबरें'अच्छे पल इंतज़ार के लायक होते हैं', भारत के विश्वकप जीत के...

‘अच्छे पल इंतज़ार के लायक होते हैं’, भारत के विश्वकप जीत के बाद Delhi Police ने दिया ख़ास मैसेज, देखें

Date:

Related stories

Delhi News: राजधानी में 70 लाख की लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, गिरफ्त में आए फरार हुए नाबालिग; जानें प्रशासन का पक्ष

Delhi News: राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित, नया बाजार में गोविंद एजेंसी के पास हुए लूट कांड मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने बेहद कम समय में ही इस गुत्थी को सुलझाते हुए 70 लाख की लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है।

Delhi News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, CM केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखने वाला आरोपी गिरफ्तार; जानें पूरा प्रकरण

Delhi News: दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस की मेट्रो यूनिट ने आज सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी अंकित गोयल को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi News: स्टॉक मार्केट में करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह पर चला पुलिस का डंडा, 9 आरोपी गिरफ्तार; जानें डिटेल

Delhi News: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद आसान बना दिया है। तकनीक का इस्तेमाल कर यूजर्स अब पल भर में पैसों की लेन-देन कर लेते हैं।

Delhi Police: भारत ने शनिवार रात में साउथ अफ्रीकी टीम को फाइनल में हराकर ICC T20 World Cup 2024 में अपना नया किर्तिमान स्थापित कर लिया है। उन्होंने 13 साल बाद क्रिकेट वर्ल्डकप ट्रॉफी का सूखा करते हुए एक और ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इसके बाद भारतीय टीम के लिए बधाईयों का ताँता लगा हुआ है। इसी बीच ‘शांति सेवा न्याय’ के मोटो के साथ चलने वाली दिल्ली पुलिस ने भी टीम को बढाई संदेश देते हुए लोगों के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

क्या लिखा Delhi Police ने?

आपको बता दें, दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “हम सभी ने भारत को एक और #T20WorldCup जीतने के लिए 16 साल 9 महीने 5 दिन (52,70,40,000 सेकंड) इंतजार किया… चलिए ट्रैफिक सिग्नल पर भी थोड़ा धैर्य रखें। अच्छे पल इंतज़ार के लायक होतें हैं। आप क्या कहते हैं? बहुत-बहुत बधाई, #टीमइंडिया।”

भारत ने 7 रनों से प्रोटियाज को हराया

बता दें, आज के मैच में विराट कोहली की विकराल पारी औऱ हार्दिक पांड्या की विकेट टेकिंग गेंदबाजी की बदौलत टीम ने मैच को जीता है। हालांकि अर्शदीप सिंह, जस्प्रित बुमराह औऱ बाकी खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान टीम को सही से संभालने औऱ ठीक तरिके से प्लान को एक्जक्यूट करने में कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी पारी खेली है।

भारत ने 7 रनों से प्रोटियाज टीम को हराकर ICC T20 World Cup की ट्रॉफी एक बार फिर अपने नाम कर ली है। भारतीय टीम ने यह ट्रॉफी लगभग 17 सालों के इंतजार के बाद मिला है। इसी के बारे में जिक्र करते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक सिंग्नल का पालन करने का अनुरोध लोगों से किया है। बता दें, इससे पहले MS Dhoni की कप्तानी में टीम ने यह ट्रॉफी अपने नाम की थी।

बता दें, भारतीय़ टीम ने अबतक कुल 4 ICC Trophy अपने नाम किए हैं। इस दौरान दो ट्रॉफी टीम ने धोनी की कप्तानी में जीते हैं तो वहीं बाकी दो ट्रॉफी जीतने वाली टीम के कप्तान कपिल देव औऱ रोहगित शर्मा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories