Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Holi 2024: होली के रंगों में सराबोर हुई Ayodhya, खास पोशाक...

Holi 2024: होली के रंगों में सराबोर हुई Ayodhya, खास पोशाक में दिखे राम लला

0
lord ram
lord ram

Holi 2024: रंगों का महापर्व होली आज पूरे देश भर में मनाया जा रहा है. हर कोई इन रंगों के त्योहार में सराबोर नजर आ रहा है. इस बीच अयोध्या से लेकर काशी और मथुरा तक हर तरफ होली की धूम देखने को मिल रही है. भक्त भगवान के दर्शन करने जा रहे हैं और होली खेल रहे हैं.

Ayodhya में पहली बार राम लला संग भक्तो ने खेली होली

आज सबसे ज्यादा खास और अलग नजारा भगवान राम की नगरी अयोध्या में देखने को मिल रहा है. भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद ये पहली होली है. इस होली में भगवान राम को गुलाबी कलर की खास पोशाक से सजाया गया है. इसके साथ ही सीएम योगी की तरफ से हर्बल रंग भेजे गए हैं. पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने राम भक्तों के संग होली खेली है.

भक्तों की उमड़ी भीड़

अयोध्या पूरी तरह दुल्हन की तरह सजी हुई है. हर तरफ राम भक्तों की भीड़ नजर आ रही है और सभी होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं. एक्स अकाउंट Shri Ram Janmbhoomi Teerth Kshetra ने अयोध्या और भगवान राम की खास तस्वीरों को शेयर किया है .जिसके कैप्शन में लिखा है, श्री राम जन्मभूमि मंदिर में रंगोत्सव.यहां पर भक्त एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए नजर आ रहे हैं और हर तरफ इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है. अयोध्या में होली के पर्व की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है. यहां पर तैयारियां काफी लंबे समय से चल रही थी और आज यहां पर अलग ही होली देखने को मिल रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version