Home ख़ास खबरें Men’s T20 World Cup 2024 से पहले ICC ने जारी किया नया...

Men’s T20 World Cup 2024 से पहले ICC ने जारी किया नया एंथेम, वीडियो में Sachin Tendulkar आए नज़र; देखें

USA और West Indies में होने वाले Men's T20 World Cup 2024 के पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपना नया एंथेम जारी कर दिया है।

0
ICC Anthem
ICC Anthem

T20 World Cup 2024: USA और West Indies में होने वाले Men’s T20 World Cup 2024 के पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपना नया एंथेम जारी कर दिया है। ICC द्वारा जारी इस वीडियो में वर्ल्डकप में शामिल होने वाली सभी टीमों के खिलाड़ियों के साथ-साथ Sachin Tendulkar जैसे कुछ महान हस्तियाँ भी नज़र आ रहीं हैं। आपको बता दें, इस बार वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन 3 जून सो होना तय हुआ है। जिसके लिए सभी टिमों के खिलाड़ियों का ऐलान हो चुका है।

एंथेम वीडियो में क्या है खास?

आपको बता दें, ICC द्वारा एक नया एंथेंम लॉन्च किया गया है, जो कि ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और म्यूजिक कंपोजर लोर्ने बाल्फ़े ने कंपोज किया है। बाल्फ़े, जिनकी कंपोजिशन सिनेमा और टेलीविज़न की दुनिया में काफी प्रसिद्ध हैं। अब यह नया एंथेम और म्यूजिक ICC के हर World Events में बजाया जाएगा, जिससे कि हर मैच खेलने से पहले खिलाड़ियों को मोटिवेशन मिले।

यह एंथेम क्रिकेट कल्चर की विशालता को दर्शा रहा है, जो ICC Events के विभिन्न प्लेटफार्मों पर खेल के फॉलोवर्स के लिए एक नया अनुभव दे रहा है। आपको बता दें, बाल्फ़ को यह म्यूजिक कंपोज करते हुए काफी खुशी हुई और इसे हर संभव खेल भावना को सही से गाने के रुप में ढालने की कोशिश की।

उन्होंने कहा, “ICC के साथ काम करना और नया एंथम तैयार करना एक शानदार अनुभव रहा है। इसका लक्ष्य क्रिकेट जैसे महान खेल रन की गति और उसके बाउंडरी तथा लिए गए हर विकेट की भावना को दर्शाना है।”

इससे पहले T20 World Cup 2024 का एंथेम हो चुका है जारी

आपको बता दें, इससे पहले T20 World Cup 2024 का एंथेम ICC ने जारी किया था। जिसे सिंगर Sean Paul, म्यूजिशियन Kes ने बनाया था। इसमें T20 को लेकर लोगों में बढ रहा क्रेज और फास्टनेस को दर्शाया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version