Home ख़ास खबरें ICC ने T20 World Cup 2024 के लिए जारी किया नया एंथेम,...

ICC ने T20 World Cup 2024 के लिए जारी किया नया एंथेम, यहां देखे

T20 World Cup 2024: ICC ने वर्ल्ड कप के लिए नया एंथेम रिलीज किया है, जिसे जमैका के फेमस DJ Sean Paul और त्रिनिदाद के पॉप स्टार Kes ने गाया है।

T20 World Cup 2024

USA और West Indies में होने वाला T20 World Cup 2024 2 जून से शुरू होने वाला है। इसी बीच अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (ICC) ने वर्ल्ड कप के लिए नया एंथेम रिलीज किया है। एंथेम वेस्टइंडिज बेस्ड है और इसको जमैका के फेमस DJ Sean Paul और त्रिनिदाद के पॉप स्टार Kes ने गाया है, जो कि काफी एनर्जेटिक है।

क्या है इसमें खास?

वर्ल्डकप के लिए रिलीज्ड इस एंथेम में आप विश्व के सबसे ताज धावक Usain Bolt और Chris Gayle को भी देख सकतें हैं। इसके अलावा जमैका की क्रिकेट कैप्टन Stafanie Taylor और गुयाना के क्रिकेटर और कोच Shivnarine Chanderpaul को भी देख सकतें हैं। ICC द्वारा जारी यह एंथेम ऊर्जा से भरपूर है और शरीर में जोश लाने वाला है।

कब से कब तक होगा T20 World Cup 2024?

T20 World Cup 2024
T20 World Cup 2024

इस बार वर्ल्डकप 2 जून से USA और कनाडा के मैच के साथ शुरु होने वाला है और 29 जून को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसके लिए कुल 20 टीमें 4 ग्रूप्स में विभाजित हैं भारत ग्रुप A का हिस्सा है तो वहीं वेस्ट इंडिज ग्रुप C में खेलेगा। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version