Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: Kuldeep Yadav ने विकेट...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: Kuldeep Yadav ने विकेट लेने के बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज को दिखाई उंगली, देखें स्पिनर का अनोखा सेलिब्रेशन

Date:

Related stories

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: एंटीगुआ में भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार को खेले गए मैच में भारत ने 50 रनों से बड़ी जीत हासिल की। मैच में भारत की ओर से एक बार फिर शानदार टीम एफर्ट देखने को मिला। इसके बदौलत 197 का पीछा कर रही बांग्लादेशी टीम 20 ओवरों में 146/8 रन हीं बना सकी। इस दौरान कुलदीप यादव ने 3 विकेट झटके और मात्र 19 रन खर्च किए।

IND vs BAN: कुलदीप ने बांग्लादेशी खिलाड़ी को दिखाई उंगली

बता दें, भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में कुलदीप यादव ने शानदार स्पेल फेंकीं। लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सभी देखते रह गए। दरअसल, 10वें ओवर की चौथी गेंद पर कुलदीप बौलिग करते हुए, बांग्लादेश के ओपनर तंजिद हसन को आउट कर दिया। हालांकि दिलचस्प ये है कि आउट करने के बाद वह बल्लेबाज के सामने अपनी इंडेक्स फिंगर दिखाने लगे, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली का लिया बदला

दिलचस्प है कि कुलदीप यादव का यह रिएक्शन विराट कोहली के साथ खूब वायरल हो रहा है, जिसके एक फ्रेम में विराट के आउट होने पर तंजिम हसन साकिब उन्हें अग्रेशन में दिख रहे हैं। इसके बाद कुलदीप को दूसरे बांग्लादेश खिलाड़ी के आउट करने पर उंगली दिखाकर सबको इम्प्रेस कर दिया। कुलदीप का ऐसा करना था को नेटिजंस ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी और सोशल मीडिया पर लिखने लगे कि उन्होंने विराट का बदला लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories