रविवार, जुलाई 14, 2024
होमख़ास खबरेंबारबाडोस के तूफान में फंसी Indian Team! ट्रेवेलिंग प्लान पर फिरा पानी,...

बारबाडोस के तूफान में फंसी Indian Team! ट्रेवेलिंग प्लान पर फिरा पानी, जाने लेटेस्ट अपडेट

Date:

Related stories

Indian Team: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर ICC T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी शनिवार को हीं अपने नाम कर ली थी। लेकिन, टीम अब अपने घर भारत नहीं आ पा रही है, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा और उनकी अगुवाई वाली टीम बारबाडोस के चक्रवाती तूफान में फंस गई है। PTI के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि ब्रिजटाउन से कैटेगरी 4 का तूफान टकराने के बाद 210 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना जताई जा रही है। बहां अटलांटिक महासागर में उठने वाला चक्रवाती तूफान Beryl बारबाडोस के तट से टकराने में सिर्फ 570 किमी हीं दूर है।

बारबाडोस मे लगा कर्फ्यू

बता दें, बारबाडोस के तट से चक्रवाती तूफान बेरिल के टकराने से पहले वहाँ एयरपोर्ट्स को अगले ऑर्डर तक के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ हीं पूरे शहर में 30 जून शाम 6 बजे से हीं कर्फ्यू लगा दिया गया है, जिसके बाद कोई भी ऑफिस या स्टोर भी नहीं खुलेंगे। इस तूफान में टी20 वर्ल्डकप विजेता भारतीय टीम के सदस्यों के साथ मीडिया रिपोर्टर्स भी इसी की भेंट चढकर वेस्टइंडीज के द्वीप पर फंसे हुए हैं।

टीम के ट्रेवेल प्लान पर फिरा पानी

बता दें, Indian Team ने इस तूफान से पहले प्लान किया था कि भारत आने के लिए पहले एमीरात की फ्लाइट न्यूयॉर्क से पकडे़ंगे जो दुबई होते हुए भारत आएगी। लेकिन अब टीम अपने प्लान में बदलाव करते हुए चार्टर फ्लाइट से सीधे भारत के दिल्ली एयरपोर्ट आने की योजना बना रही है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विजता भारतीय टीम से मुलाकात करेंगे। बतातें चलें, भारत के इस प्रतिनिधिमंडल में पूरे 70 सदस्य शामिल हैं, जिसमें खिलाड़ियों से लेकर कोचिंग स्टाफ, परिवार के सदस्य और कुछ अधिकारी शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories