शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंT20 World Cup 2024: भारतीय टीम की नई जर्सी हुई लॉन्च; लॉन्चिंग...

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम की नई जर्सी हुई लॉन्च; लॉन्चिंग में कप्तान Rohit Sharma के साथ नज़र आए Jadeja और Kuldeep

Date:

Related stories

T20 World Cup 2024: वेस्ट इंडिज और USA में होने वाले टी20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले हीं हो चुका है। और, अब T20I के लिए आज शाम 6 बजे भारतीय टीम की नई जर्सी भी लॉन्च कर दी गई है। एडिडास द्वारा बनाए इस जर्सी में दोनों बाजू केसरिया रंग की है और बाकी हिस्सा परंपरागत नीले रंग का हीं हैं।

Rohit Sharma के साथ नज़र आए Jadeja और Kuldeep

T20I के लिए भारतीय टीम के नई जर्सी की लॉन्चिंग हेलिकॉप्टर द्वारा धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में हुई। इस लॉन्चिंग के दौरान भारतीय कप्तान Rohit Sharma के साथ फिरकी के बादशाह Ravindra Jadeja और Kuldeep Yadav भी नज़र आए। इसके लिए एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें यह तीनों एक्ट करते नज़र आ रहें हैं। Adidas India द्वारा जारी इस जर्सी में Dream 11 के साथ INDIA लिखा नज़र आ रहा है।

पहले हीं जारी हो चुका है भारतीय टीम स्क्वाड

आपको बता दें, भारतीय टीम का स्क्वाड इससे पहले हीं जारी हो चुका है, जिसमें 15 खिलाड़ियों की सूचि निश्चित है, उसके अलावा 4 प्लेयर्स को रिजर्व कैटेगरी में रखा गया है। इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युज़वेन्द्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज के नाम हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories