शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024, CSK vs LSG: ये 5 खिलाड़ी चेन्नई में आज मचा सकतें...

IPL 2024, CSK vs LSG: ये 5 खिलाड़ी चेन्नई में आज मचा सकतें है तहलका

Date:

Related stories

IPL 2024: Andre Russell ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, जल्द हीं रिलीज करेंगे अपना गाना

IPL 2024: वेस्ट इंडिज के ताबड़तोड़ बल्लेबाज और खतरनाक...

IPL 2024, CSK vs LSG: पिछले दिनों, 19 अप्रैल को हुए चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच धुंआधार मुकाबले में सुपर जाएंट्स ने सुपर किंग्स (CSK vs LSG) को 8 विकेट से हरा दिया था। आज फिर दोनों की टक्कर चेपॉक में होनी है, और चेन्नई अपने घर के मुकाबले का फायदा उठा सकती है, लेकिन आज कौन होंगे वो 5 खिलाड़ी जो आज निभा सकतें है अहम भूमिका और फेंटेसी में दे सकतें हैं भर-भर कर प्वाइंट्स?

5. क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock)

Quinton de Kock
Quinton de Kock

क्विंटन डी कॉक, साउथ अफ्रिका के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्होंने चेन्नई के खिलाफ पिछले मैच में धुंआधार अर्धशतक लगाया था। लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए खेलते हुए डी कॉक शानदार बैटिंग परफॉमेंस दे रहें है, इसलिए आज के मैच में भी उनसे तहलका मचाने की उम्मीद है। ओपनर बैट्समैन अपने ताबड़तोड़ पारी से किसी भी बॉलर के छक्के छुड़ाने के लिए जाना जाता है।

4. शिवम दुबे (Shivam Dube)

Shivam Dube
Shivam Dube

सीएसके के लिए खेलते हुए शिवम दुबे किसी भी पोजीशन पर बैटिंग करने में माहिर हैं। दूबे ने इस सीजन में टीम के लिए 245 रन बनाएं हैं और उनकी बैटिंग के साथ-साथ किलिंग बॉलिंग उनकी प्रतिभा में चार चांद लगाती है। आपको बता दें, ऑलराउंडर इस साल फिनीशर के तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी दावेदार है।

3. मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana)

Matheesha Pathirana
Matheesha Pathirana

श्रीलंका के मध्यम गति के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना के सामने बैटिंग करना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक चुनौती है और यही कारण है कि सिर्फ 21-वर्षीय खिलाड़ी के सामने बड़े-बड़े बल्लेबाज घुटने टेक देंतें हैं। पथिराना ने इस साल 4 मैचोंं में 9 विकट लिए हैं, जिसमें उनका बेस्ट बॉलिंग फिगर 28 रन देकर 4 विकेट है। इससे पहले उन्होंने पिछले सीजन में 12 मैचों में 19 विकेट लिए थे।

2. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)

Ravi Bishnoi
Ravi Bishnoi

लखनऊ सुपर जाएंट्स के बॉलिंग का नाम आए और रवि बिश्नोई का नाम ना आए, ऐसे नहीं हो सकता है। रवि लखनऊ के लेग स्पिनर हैं जिन्होंने इस सीजन 7 मैचों में 5 विकेट लिए हैं। हालांकि बिश्नोई कभी भी अपना बेस्ट देकर मैच का भाग्य पलट सकतें हैं।

1. रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)

Ruturaj Gaikwad
Ruturaj Gaikwad

महेंद्र सिंह धोनी के बाद सीएसके के रेगुलर कप्तान रुतुराज गायकवाड़ एक शानदार बल्लेबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में खेलते हुए 5 सीजन में अबतक 2000+ रन बनाएं है और जिसमें 1 शतक और 16 अर्धशतक शामिल है। आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने 16 मैचों में 590 रन बनाए थे, वहीं IPL 2024 में 7 मैचों में ही 241 रन बना चुकें हैं। उनके परफॉर्मेंस और फॉर्म को देखा जाए तो वह आज के मैच में भी एक शानदार और हीटींग पारी खेल सकतें हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories