मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 GT vs CSK: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच का...

IPL 2024 GT vs CSK: ये 5 खिलाड़ी आज के मैच का पलट सकतें हैं रुख

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

IPL 2024 GT vs CSK: आज गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। जहां एक तरफ गुजरात अपनी सर्वाइवल के लिए एड़ी-चोटी की बल लगाएगी। तो वहीं, दूसरी ओर चेन्नई प्लेऑफ में सेलेक्शन के लिए लड़ती दिखाई देगी। इसलिए, आज के मैच में ये 5 खिलाड़ी मैच का रुख पलटते देखे जा सकते हैं।

5. तुषार देशपांडे

मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना के अपने देश लौट जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की डूबती नईया बचाने Tushar Deshpande सबसे आगे आए। वह इस सीजन अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने 10 मैचों में 12 विकेट लिए हैं। इसलिए उनसे आज भी अच्छी क्रिकेट की उम्मीद की जा सकती है।

4. साईं सुदर्शन

Sai Sudharshan, गुजरात के टॉप-ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। उनकी तरफ से इस साल IPL में काफी किफायती बल्लेबाजी देखने को मिली है। सुदर्शन ने RCB के खिलाफ पिछले मैच में 84 रनों की शानदार पारी खेली थी। युवा बल्लेबाज ने इस सीजन के 11 मैचों में 424 रन बनाएं हैं। आज के मैच में GT की नईया पार कराने की जिम्मेदारी इसी खिलाड़ी पर रहेगी।

3. मिचेल सैंटनर

Mitchell Santner आज इस सीजन में अपना दूसरा मैच खेलेंगे। लेकिन, वह जिस तरह के ऑल-राउंडर हैं वह दुनिया को हैरान करता है। क्योंकि यह उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अकेले अपने दम पर मैच को जीताने की काबिलियत रखता है। भले हीं वो बॉल से हो या बैट से।

2. मोहित शर्मा

Mohit Sharma गुजरात के सबसे सफल गेंदबाज रहें हैं। उन्होंने इस सीजन में 11 मैचों में 11.26 के इकॉनमी से 10 विकेट लिए हैं। इसलिए, आज के मैच में वह अच्छा प्रदर्शन कर सकतेें हैं।

1. रुतुराज गायकवाड़

सीएसके के नए कप्तान Ruturaj Gaikwad एक शानदार बल्लेबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में खेलते हुए 5 सीजन में अबतक 2300+ रन बनाएं है और जिसमें 2 शतक और 18 अर्धशतक शामिल है। IPL 2024 में 11 मैचों में ही 541 रन बना चुकें हैं। उनके परफॉर्मेंस और फॉर्म को देखा जाए तो वह आज के मैच में भी एक शानदार और हीटींग पारी खेल सकतें हैं।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories