शनिवार, जून 22, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 KKR vs SRH Final: क्या Shahrukh Khan की फ्लाइंग किस...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: क्या Shahrukh Khan की फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन ने उड़ाया BCCI का मज़ाक? नेटीजेंस का दावा! यहां देखें

Date:

Related stories

Gautam Gambhir हेड कोच के लिए BCCI के अकेले उम्मीदवार? आज हो सकता है इंटरव्यू

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के भारतीय...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस साल का IPL का खिताब अपने नाम कर लिया है। कोलकाता ने हैदराबाद को हराकर IPL 2024 का टाइटल अपने नाम किया। उसके बाद टीम के तरह-तरह के सेलिब्रेशन सामने आ रहे हैं, जिसमें टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ फ्रेंचाइजी के मालिक Shahrukh Khan और मेंटर Gautam Gambhir भी नज़र आ रहें हैं।

हालांकि, इंटरनेट पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि Shahrukh Khan ने ट्रॉफी जीतने के बाद BCCI का मज़ाक उड़ाया है। नेटिजेन्स का ऐसा मानना है कि उन्होंने अपने खिलाड़ी Harshit Rana का सपोर्ट करने के लिए ऐसा किया।

फ्लाइंग किस का Harshit कनेक्शन

Harshit Rana ने IPL के फाइनल मुकाबले में काफी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए और टीम के जीत में अपना अहम योगदान दिया। इसके बाद उन्होंने Shahrukh Khan के साथ फैंस को फ्लाइंग किस दिया। इसमें शाहरुख के अलावा KKR की पूरी टीम ने फैंस को फ्लाइंग किस दिया, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने BCCI के नियमों का मज़ाक उड़ाया है।

आपको बता दें, फ्लाइंग किस हर्षित राणा का सिग्नेचर सेलिब्रेशन माना जा रहा है। क्योंकि इससे पहले उनपर इसी सेलिब्रेशन की वजह से BCCI ने एक मैच का बैन लगाया था और, साथ हीं Harshit को लाखों का जुर्माना भी भरना पड़ा था। आपको बता दें, IPL में BCCI के कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार किसी आउट हुए प्लेयर का मज़ाक उड़ाना अपराध है, जिसका उल्लंघन Harshit ने मैच के दौरान किया था।

KKR ने रचा इतिहास

हर्षित राणा ने इस सीजन IPL में काफी अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने इस सीजन में 13 मैचों में 19 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान खिलाड़ी की इकॉनमी 9.08 की रही। हर्षित के अलावा केकेआर के बाकी खिलाड़ियो ने भी बेहतर परफॉर्मेंस दी है, और कोलकाता को अपना तीसरा IPL टाइटल जीतवा दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories