रविवार, जून 23, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 KKR vs SRH Final: Shreyas Iyer ने IPL Trophy जीतकर...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: Shreyas Iyer ने IPL Trophy जीतकर उतारी Lionel Messi की नकल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Kevin Pietersen ने Ambati Rayudu के लिए फैंस से लगाई गुहार, कहा- प्लीज स्टॉप इट!

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मुकाबले के...

IPL 2024 KKR vs SRH Final: कोलकाता ने नाइट राइडर्स ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में IPL 2024 का टाइटल अपने नाम कर लिया है। इस जीत में कोलकाता की ओर से पूरी टीम का एफर्ट देखने को मिला और उसके बाद टीम की तरफ से जमकर सेलिब्रेशन का भी आनंद लिया जा रहा है।

इस दौरान टीम का एक सेलिब्रेशन वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें KKR के कप्तान Lionel Messi की मकल उतारते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें, जब अर्जेंटिना ने कतर में फ्रांस को हरा कर FIFA World Cup 2022 जीता था तो कप्तान मेस्सी ने भी कुछ इसी तरह से सेलिब्रेट किया था।

चेन्नई में जीता दूसरा IPL टाइटल

कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 8 विकेट से आसानी से हराकर इतिहास रच दिया। जिसके बाद टीम का ऐसा सेलिब्रेशन लाजमी था। KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर को IPL 2024 की ट्रॉफी BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और BCCI सचिव जय शाह के हाथों मिली। जिसके बाद अय्यर और उनकी टीम ने ट्रॉफी के साथ लियोनस मेस्सी के अंदाज में सेलिब्रेट करना शुरु कर दिया।

KKR ने एक बार फिर चेन्नई के चेपॉक में हीं अपना IPL टाइटल जीतने में सफल हो पाई। आपको बता दें, इससे पहले 2012 में भी गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता अपना IPL टाइटल चेपॉक में हीं जीती थी।

‘सामुहिक प्रयाश से जीता IPL टाइटल’: Shreyas Iyer

Shreyas Iyer इंटरव्यू के दौरान
Shreyas Iyer इंटरव्यू के दौरान

मैच जीतने के बाद Shreyas Iyer ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम पूरे सीजन में विपक्षी टीम पर हावी रहे हैं और इसमें पूरे टीम का हाथ है। उन्होंने कहा, “आज का मैच काफी हाई प्रेशर था, लेकिन मिचेेल स्टार्क ने काफी अच्छे से अपनी पारी खेली। इसके बाद आंद्रे रसल ने जिस तरह मैच में हमेशा हमें हावी रहने दिया, उससे यह किसी अकेले के बस की बात नहीं थी।”

आपको बात दें, हैदराबाद के खिलाफ वन-साइडेड मुकाबले में हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी और 113 रनों के छोटे स्कोर पर हीं सिमट गई। जिसके बाद कोलकाता ने इस टारगेट को 8 विकेट रहते 10.3 ओवर में हीं अपने नाम करके IPL 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories