Home ख़ास खबरें IPL 2024: Matheesha Pathirana हुए चोटिल, एक बार फिर लौटे अपने वतन

IPL 2024: Matheesha Pathirana हुए चोटिल, एक बार फिर लौटे अपने वतन

IPL 2024: टीम के दो धुरंधर गेंदबाज Mustafizur Rahman और Matheesha Pathirana ने स्क्वाड को छोड़कर अपने वतन लौट गए हैं।

Matheesha Pathirana
Matheesha Pathirana

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग प्वाइंट के लिए अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि टीम के दो धुरंधर गेंदबाज Mustafizur Rahman और Matheesha Pathirana ने स्क्वाड को छोड़कर अपने वतन लौट गए हैं।

आपको बता दें, मुस्तफिज़ुर रहमान टी20 वर्ल्ड कप के कारण अंतर्राष्ट्रीय ड्यूटी के लिए टीम से पहले हीं विदा ले ली है। लेकिन, इसके बाद श्रीलंका के तेज गेंदबाज पथिराना ने भी स्क्वाड को अल्विदा कह दिया हे। जिसके बाद टीम की बॉलिंग यूनिट बिल्कुल कमजोर पड़ चुकी है।

कल हीं ज्वाइन की थी टीम

मथीशा पथिराना ने श्रीलंकाई टीम के स्क्वाड अनाउंसमेंट के बाद अपना वीजा ठीक कराने के लिए श्रीलंका गए थे। जिसके लिए उन्होंने फ्रेंचाइजी का पिछला मैच नहीं खेला था। हालांकि, शनिवार को चेन्नई के ऑफिशियली कहा गया कि पथिराना ने धर्मशाला में टीम को पुन: ज्वाइन कर लिया है।

लेकिन, आज प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाज हैमस्ट्रिंग इंजरी महसूस हुई जिसके बाद वह रिकवरी के लिए आज श्रीलंका लौट गए हैं। इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने ख़ुद अपने सोशल मीडिया हैण्डल पर दी।

6 मैच में लिए 13 विकेट

युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना ने इस सीजन में मात्र 6 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए. इस दौरान उन्होंने 7.68 के किफायती इकॉनमी से बॉलिंग की। पथिराना ने इस दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 विकेट हॉल भी लिया था। पहले मुस्तफिजुर और अब पथिराना के जाने से टीम की बॉलिंग यूनिट पर काफी गहरा असर पड़ा है, जिसके कारण टीम को अपने घर में पिजाब किंग्स से हार झेलनी पड़ी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version