बुधवार, जून 12, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024 SRH vs KKR Final: क्या भारत में दोबारा लकी साबित...

IPL 2024 SRH vs KKR Final: क्या भारत में दोबारा लकी साबित होंगे Pat Cummins या Shreyas Iyer की टीम मारेगी बाजी?

Date:

Related stories

IPL 2024 SRH vs KKR Finals: IPL 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को खेला जाएगा। इस जबरदस्त मुकाबले के लिए दोनों टीमें बिल्कुल तैयार हैं। लेकिन, उससे पहले एक बहुत बड़ा सवाल सबके मन में उठ रहा कि क्या भारत में Pat Cummins एक और ट्रॉफी अपने टीम को जीता पाएंगे? या फिर Shreyas Iyer की कप्तानी और Gautam Gambhir की मेंटरशिप रंग लाएगी।

IPL 2024 SRH vs KKR Finals: क्या दोनों टीमें रचेंगी इतिहास?

IPL 2024 SRH vs KKR Finals: IPL 2024 के इस फाइनल मुकाबले में ऐसा माना जा रहा है कि दोनों टीमों को सही विपक्षी टीम से पाला पड़ा है। क्योंकि जिस तरह हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप तगड़ी है, उसी तरह कोलकाता ने भी इस साल बल्ले से गरदा मचाया है। इसलिए दोनों टीमों से ऐसी आस लगाई जा रही है कि वह कल के मैच में कोई ना कोई किर्तिमान रच सकतें हैं।

KKR ने बल्ले से हीं नहीं गेंद से भी इस साल शानदार फॉर्म में रहीं है। उनकी टीम में वरुण चक्रवर्ती और मिचेल स्टार्क जैसे गेंदबाज नॉकआउट के लिए तैयार बैठें हैं। वहीं, दुसरी तरफ Pat Cummins के नेतृत्व में T. Natrajan के बाद अब शहबाज अहमद फॉर्म में आ चुकें हैं। इनसे टीम और फैंस को तहलका मचाने की उम्मीद रह सकता है।

फाइनल से पहले दोनों कप्तानों ने कराया फोटोशूट

आपको बता दें, IPL 2024 फाइनल से पहले केकेआर के कप्तान Shreyas Iyer और SRH के कप्तान Pat Cummins ने अलग-अलग जगहों जैसे बीच, मॉल के सामने और ऑटो में अपनें फोटोशूट्स कराए। दोनों इस दौरान IPL 2024 की ट्रॉफी के साथ भी दिखे। इस फोटोशूट्स की झलक IPL ने अपने ‘X’ हैण्डल पर शेयर की है, जिसपर फैंस के खूब अच्छें रिएक्शन आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories