शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंJeffrey Epstein: द्वीप जाने के 2 साल बाद रूसी मॉडल ने की...

Jeffrey Epstein: द्वीप जाने के 2 साल बाद रूसी मॉडल ने की आत्महत्या, जेफ्री एपस्टीन की फाइल से अमेरिका में मचा हड़कंप

Date:

Related stories

Jeffrey Epstein: एक टॉप रूसी मॉडल जिसकी आत्महत्या से मौत हो गई थी। उन कई किशोरी में से एक थी जो कुख्यात यौन अपराधी जेफ्री एपस्टीन के निजी विमान से उसके पीडोफाइल द्वीप के लिए उड़ान भरी थी। आपको बता दें कि अमेरिका की एक कोर्ट ने गुरूवार को अरबपति और कुख्यात वेश्यावृत्ति के आरोपी जेफ्री एपस्टीन से जुड़े मामले में कुछ दस्तावेज सार्वजनिक किए। रूसलाना कोर्शुनोवा नाम की एक टॉप रूसी मॉडल ने 2008 में न्यूयार्क अपने पॉश वॉल स्टीट अपार्टमेंट की नौंवी मंजिल की बालकानी से छलांग लगा दी। वहीं खबरों के अनुसार मॉडल महज 18 वर्ष की थी जब उसने पीडोफाइल द्वीप के लिए उड़ान भरी थी। साथ ही उसने बड़े-बड़े डिजाइनरों और ब्रांडों के लिए काम किया था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल अरबपति और कुख्यात वेश्यावृत्ति के आरोपी जेफ्री एपस्टीन से जुड़े मामले में कुछ दस्तावेज सार्वजनिक किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक एपस्टीन 2002 से 2005 के बीच फ्लोरिडा में अपने घर पर महिलाओं को संबंध बनाने के लिए बुलाता था और इसके एवज में उन्हें पैसे देता था। इसके अलावा उसपर जबरन संबंध बनाने का भी आरोप है। आपको बताते चले कि जेफ्री एपस्टीन ने जेल में ही आत्माहत्या कर ली थी।

कई बड़े हस्तियों के नाम शामिल

जेफ्री एपस्टीन से जुड़े मामले में कोर्ट ने कुछ दस्तावेज सार्वजनिक किए। जिसके बाद से पूरी दुनिया में इस केस की चर्चा फिर से शुरू हो गई है। खबरों के अनुसार इस रिपोर्ट में कई बड़े नेता जिसमे अमेरिका के दो पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और डोनाल्ड ट्रंप का नाम शामिल है। साथ ही इसमे माइकल जैक्सन का नाम भी शामिल है। रिपोर्टस के मुताबिक जो दस्तावेज जारी किए गए है उनमें बिल क्लिंटन और प्रिंस एंड्रयू के साथ एपस्टीन की पुरानी दोस्ती का भी जिक्र शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories