मंगलवार, मई 7, 2024
होमख़ास खबरेंJoe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक, देखे...

Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक, देखे विडियों

Date:

Related stories

Joe Biden: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में एक बड़ी चूक का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि जो बाइडन एक अभियान के दौरान अपने मुख्यालय जा रहे थे। तभी एक कार ने  अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा में खड़े वाहन में टक्कर मार दी। आनन फानन में सुरक्षाबलों ने गाड़ी को चारो तरफ से घेर लिया और चालक को उतरने के लिए कहा। हालांकि बाइडन और उनकी पत्नी बिल्कुल सुरक्षित है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला रविवार रात का है जहां बाइडन और उनकी पत्नी अपने मुख्यालय से एक अभियान के लिए जा रहे थे। बाइडन जैसे ही मुख्यालय से निकले तभी एक कार ने अचानक एसयूवी में टक्कर मार दी। जो बाइडन की सुरक्षा में तैनात थी। हथियारबंद सुरक्षाबलों ने तुरंत कार को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर को निचे उतरने के लिए कहा और पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया। खबरों के अनुसार सीडान कार ने अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा गाड़ी में टक्कर मारी थी।

सीडान कार ने मारी टक्कर

आपको बता दें कि सीडान कार ने जैसे ही टक्कर मारी सुरक्षाबलों ने कार के चालक को उतरने के लिए कहा वहीं बाइडन जैसे ही निकले बाइडन रूके और आवाज की ओर देखा और कुछ सेकंड के लिए खड़े हो गए। हालांकि सुरक्षाबलों की तरफ से बाइडन को तुरंत गाड़ी में बिठाया गया। जहां पहले से उनकी पत्नी बैठी थी। सीक्रेट सर्विसे ने घटना पर कुछ कहने से अभी इन्करा किया है। हालांकि यह जांच का विषय है कि आखिर इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories