Home ख़ास खबरें Jos Buttler की बीवी Louise Buttler नहीं हैं किसी हॉलीवुड हिरोइन से...

Jos Buttler की बीवी Louise Buttler नहीं हैं किसी हॉलीवुड हिरोइन से कम; देखें दमदार तस्वीरें

Jos Buttler की पत्नी Louise Buttler एक प्रोफेशनल पाइलेट्स इंस्ट्रक्टर हैं जिनके फोटोंज और वीडियोज़ इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहतें हैं।

Jos Buttler and Louise Buttler
Jos Buttler and Louise Buttler

Louise Buttler: Jos Buttler क्रिकेट की दुनिया के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने अपने दम का लोहा मनवाया है। व्हाइट बॉल क्रिकेट में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिस कारण वह अभी इंग्लैंण्ड टीम के कप्तान भी हैं। उन्होंने हालहीं में IPL 2024 में 2 शतक लगाए थे और अपनी टीम को प्वीइंट्स टेबल में सबसे ऊपर रखा है।

लेकिन, समय हमेशा से उनके लिए ऐसा नहीं था। वन-डे वर्ल्डकप 2023 में उनकी हीं कप्तानी में इंग्लैण्ड को क्वालीफाई नहीं कर पाई और सभी ने बटलर को बुरा-भला कहा था। लेकिन उनकी पत्नी Louise Buttler हमेशा उनके साथ रहीं और उन्हें प्रोत्साहित करतीं रहीं।

कौन हैं Louise Buttler?

Louise Buttler एक प्रोफेशनल पाइलेट्स इंस्ट्रक्टर हैं जिनके फोटोंज और वीडियोज़ इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहतें हैं। इस पाइलेट्स ट्रेनिंग के कारण हीं वह दुनिया की खुबसूरत महिलाओं में से एक हैं। Louise का खुद का ‘Live Brave Pilates’ नाम का एक पाइलेट्स स्टूडियो है, जहां वह लोगों को फिट रखने के लिए वर्चुअल क्लासेज और ट्रेनिंग सेशन लेती हैं। वह इंग्लैण्ड की सर्टिफाइड पाइलेट्स इंस्ट्रक्टर हैं।

वह अपने स्टूडियो के इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। उनके हाल हीं में खुले स्टूडियो ने बड़ी तेजी से ग्रो किया है। वहां बहुत-सी महिलाएं पाइलेट्स ट्रेनिंग के लिए Louise के पास आतीं हैं।

बढने वाला है बटलर का परिवार

आपको बता दें, Jos Buttler की फैमिली जल्द हीं बढने वाली है, क्योंकि Louise 8 महिने की प्रेग्नेंट हैं। लेकिन, उन्होंने फिर भी अपना डेली रूटीन चेंज नहीं किया है। वह अब भी रोज पाइलेट्स रूटीन फॉलो करतीं हैं, जो उन्हें इस सीचुएशन में भी खुशी देती है। आपको बता दें, इससे पहले Jos और Louise की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम Georgia Rose है, जो कि 5 साल की है, वहीं छोटा का नाम Margot है और वह 3

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version