रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंKalyan Banerjee: उपराष्ट्रपति के अपमान पर सियासत तेज, टीएमसी सासंद ने अपनी...

Kalyan Banerjee: उपराष्ट्रपति के अपमान पर सियासत तेज, टीएमसी सासंद ने अपनी सफाई में कही ये बात

Date:

Related stories

West Bengal News: पुरुलिया में UP के संतों की पिटाई पर फूटा BJP का गुस्सा, TMC कार्यकर्ताओं पर लगाए कई गंभीर आरोप

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सत्ता के दौरान हिंसा व अन्य तरह की गतिविधियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार सत्तारुढ़ दल पर हमलावर नजर आती है।

Bengal Ration Scam मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, TMC नेता की गिरफ्तारी के साथ किया ये अहम दावा; जानें डिटेल

Ration Scam West Bengal: पश्चिम बंगाल की सत्तारुढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) को लेकर आए दिनों सुर्खियां बनती रहती हैं। कभी सुर्खियों के पीछे सीएम ममता बनर्जी का जिक्र होता है तो कभी उनके उत्तराधिकारी माने जाने वाले अभिषेक बनर्जी का। लेकिन आज टीएमसी किसी अन्य कारण से चर्चा में है।

Kalyan Banerjee: भारत के उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के स्पीकर जगदीप धनखड़ का मामला अब तुल पकड़ता जा रहा है। आपको बता दें कि बीते मंगलवार को राज्यसभा और लोकसभा से अनैतिक व्यवहार के कारण सांसदो को संसद से निलंबित किया गया था। कार्यवाही स्थगित होने के बाद निलंबित सांसदो ने संसद के बाहर इसका विरोध प्रदर्शन किया था। जिसमे टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा के स्पीकर जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करते नजर आए थे।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी को इसका विडियो बनाते हुए देखा गया था। वहीं अब टीएमसी नेता की सफाई सामने आई है।

टीएमसी सांसद ने कहा में जगदीप धनखड़ का सम्मान करता हूं

भारी विवादो के बीच टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने अब सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नही है। मिमिक्री एक कला है और मैं जगदीप धनकड़ का सम्मान करता हूं। राजीव धनखड़ ने इस मामले को व्यक्तिंगत हमला बताया था। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इसका विरोध किया।

 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने क्या कहा

 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा “जिस तरह से हमारे सम्मानित उपराष्ट्रपति को संसद परिसर में अपमानित किया गया, उसे देखकर मुझे निराशा हुई। निर्वाचित प्रतिनिधियों को अपनी अभिव्यक्ति के लिए स्वतंत्र होना चाहिए, लेकिन उनकी अभिव्यक्ति गरिमा और शिष्टाचार के मानदंडों के भीतर होनी चाहिए। यह संसदीय परंपरा रही है जिस पर हमें गर्व है और भारत के लोग उनसे इसे कायम रखने की उम्मीद करते हैं”। हालांकि टीएमसी सांसद क्ल्याण बनर्जी ने इस मामले अपनी सफाई दे दी है ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories