Home ख़ास खबरें Khalistani Nexus NIA Raids: खालिस्‍तानी गैंगस्‍टर्स नेटवर्क को ध्‍वस्‍त करने की कवायद:...

Khalistani Nexus NIA Raids: खालिस्‍तानी गैंगस्‍टर्स नेटवर्क को ध्‍वस्‍त करने की कवायद: एनआईए की बड़ी कार्रवाई, देशभर में 50 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी

0

Khalistani Nexus NIA Raids: राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी यानी कि NIA ने बुधवार की सुबह खालिस्तानी आतंकवादी और गैंगस्टर के गठजोड़ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

NIA ने की बड़ी छापेमारी


NIA ने आज सुबह खालिस्तानी आतंकवादी और गैंगस्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि एजेंसी ने पंजाब, हरियाणा, दिल्ली–एनसीआर, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश समेत कई स्थानों पर छापेमारी की है। मिली जानकारी के अनुसार NIA ने देश के पांच से ज्यादा राज्यों में छापेमारी की है। इसके साथ ही जगह की बात की जाए तो इन राज्यों में एजेंसी ने करीब 50 जगहों पर छापेमारी की है।

बता दें कि NIA की तरफ से यह कार्रवाई गैंगस्टर-टेरर नेटवर्क के बीच लिंग को खत्म करना है। ताकि ऐसे आतंकियों को बढ़ावा ना मिले, जोकि देश को नुकसान पहुंचाने की साजिश रचते हैं।

पन्नू की संपत्ति को किया कुर्क

NIA ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, जोकि अलगाववादियों और आतंकवादियों का समर्थन करते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही एजेंसी ने खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ भी सख्त कदम उठाया था। एजेंसी ने पन्नू के चंडीगढ़ और अमृतसर में स्थित अचल संपत्ति को शनिवार को कुर्क किया था।

सूत्रों ने बताया कि संपत्ति को जब्त करने से पहले एजेंसी ने नोटिस दिया था। उसके बाद पन्नू के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके सभी ठिकानों को कुर्क कर दिया गया। एजेंसी ने यह कार्रवाई पन्नू की गैर–कानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version