Home ख़ास खबरें Land For Job Scam: लालू, राबड़ी और मीसा को मिली जमानत, अब...

Land For Job Scam: लालू, राबड़ी और मीसा को मिली जमानत, अब 29 मार्च को होगी सुनवाई

0

Land For Job Scam: बिहार के चर्चित लैंड फॉर जॉब स्कैम में कोर्ट ने आज हुई पेशी में राजद सुप्रीमो और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी तथा उनकी बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी। सीबीआई की विशेष कोर्ट ने आज सभी आरोपियों को 50-50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। इसके साथ ही कोर्ट ने इसी मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 मार्च 2023 की तारीख दे दी। इस मामले की जांच कर रही सीबीआई के अधिकारियों ने कोर्ट को दलील दी कि वो आज आरोपियों की जमानत देने का विरोध नहीं करेगी।

बेटी रोहिणी दी थी धमकी 

कुछ दिन पहले लालू की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने बड़ी बहन मीसा भारती के बंगले पर पिता से सीबीआई पूछताछ को लेकर केंद्र सरकार परिणाम भुगतने को धमकाया था। पिता से हो रही पूछताछ से नाराज उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र को धमकाते हुए कहा था कि “पापा को लगातार तंग किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोडूंगी।
पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है,उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा।” इसके तुरंत बाद फिर एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि “पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें जरा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है।”

ये भी पढ़ें: Loudspeaker Ban in Mosque: रमजान में अब नहीं सुन सकेंगे अजान की आवाज! बैन लगाने पर भड़के भारत के मुस्लिम धर्मगुरु

तेजस्वी नहीं हुए थे पेश

दोंनों पूर्व मुख्यंत्रियों लालू यादव और राबड़ी देवी से लंबी पूछताछ के बाद अब उनके छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav)को भी सीबीआई ने आज 11 मार्च 2023 को दिल्ली हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए एक और समन भेजा था। लेकिन पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देकर स्वास्थ्य कारणों से तेजस्वी यादव पेश नहीं हुए थे।

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi का टीवी इंटरव्यू वायरल, पंजाब पुलिस ने कही ये बात

Exit mobile version