शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमख़ास खबरें’माही भाई और मैं शायद अंतिम बार…,’ Virat Kohli ने MS Dhoni...

’माही भाई और मैं शायद अंतिम बार…,’ Virat Kohli ने MS Dhoni को लेकर कही बड़ी बात

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: विराट-विराट की गूंज के बीच मुंबई में शुरू हुआ विक्ट्री परेड, यहां देखें शानदार वीडियो

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई का मरीन ड्राइव (Marine Drive) आज खूब सुर्खियों में है। बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद आज भारतीय टीम आज जश्न के एवज में मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाल रही है।

Virat Kohli: आज IPL 2024 का सबसे बड़ा मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इससे पहले Virat Kohli ने जिओ सिनेमा को दिए इंटरव्यू में MS Dhoni को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने IPL से MS Dhoni के रिटायरमेंट को लेकर कहा कि यह मेरा और MS Dhoni का साथ में शायद अंतिम मैच हो सकता है।

ऐसा क्यों कहा Virat ने?

आपको बता दें, Virat Kohli ने यह बात जिओ सिनेमा पर पूर्व खिलाड़ी Suresh Raina और कमेंटेटर Anant Tyagi से बात करते हुए कहा। उन्होंने कहा, “कौन जानता है, माही भाई और मैं शायद आखिरी बार फिर से खेलेंगे। हालांकि यह फैंस के लिए एक ग्रेट मूमेंट होगा, हमने कई साल तक भारत के लिए शानदार साझेदारी की है। हम सभी जानते हैं कि उन्होंने कितने मैच खत्म किए और जीताएं हैं।”

Virat ने धोनी को कहा चेज मास्टर

आपको बता दें, Virat Kohli ने MS Dhoni को लेकर खुलकर बात की और कहा कि उनको चेज करने में कोई मात नहीं दे सकता। उन्होंने कहा, “लोग माही भाई के बारे में भी यही कहते थे। ‘वह खेल को 20वें ओवर या 50वें ओवर तक क्यों ले जा रहे हैं।’ लेकिन उन्होंने भारत के लिए कितने मैच खत्म किए? और ऐसा करने में उनको पता है कि वह क्या कर रहें हैं। वह जानतें हैं कि अगर वह मैच को आखिरी ओवर तक ले गए तो वह मैच जीत जाएंगे।”

Kohli ऐसा कहते हुए काफी नॉस्टाल्जिया से भर गए और कहा कि यह मेरे लिए एक खूबसूरत याद है। हालांकि मेरा माइंडसेट इससे अलग है, मैं गेम को 49वें (ODI) या 19वें (T20I या IPL) में खत्म करने की सोंचता हूँ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories