सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: मेरठ नगर निगम की बैठक में जमकर हुई मारपीट, पार्षदों...

Meerut News: मेरठ नगर निगम की बैठक में जमकर हुई मारपीट, पार्षदों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा; जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

नए साल में मेरठ को बड़ा तोहफा! इंडस्ट्रियल प्लेज पार्क को मिली शासन की मंजूरी; जानें कैसे रफ्तार पकड़ेगा शहर का विकास

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में बसा शहर मेरठ अपने औद्योगिक प्रतिष्ठानों के लिए जाना जाता है। यूपी के विभिन्न जिलों से लोग मेरठ में रोजगार की तलाश में आते हैं। ऐसे में यूपी शासन भी मेरठ के लिए विकास परियोजनाओं को लेकर पूरी तरह से सजग नजर आता है।

नए साल में मिलेगा बड़ा तोहफा! दुहाई-मेरठ साउथ रूट पर ट्रायल के लिए तैयार Namo Bharat ट्रेन; जानें क्या है NCRTC की तैयारी

Ghaziabad News: नए साल में यूपी के पश्चिमी शहर गाजियाबाद के साथ मेरठ के लोगों को बड़ा तोहफा मिल सकता है। दरअसल गाजियाबाद के दुहाई से मेरठ साउथ स्टेशन तक की रूट पर नमो भारत ट्रेन के ट्रायल रन को लेकर सभी तैयारी की जा चुकी है

Meerut News: मेरठ नगर निगम की बैठक में जबरदस्त बवाल हो गया। सभी दलों के निगम पार्षद आपस में भिड़ गए। आपस में जमकर लात घूसे चले। खबरों के मुताबिक बीजेपी निगम पार्षदों ने बसपा और सपा के निगम पार्षदों को दौड़ा – दौड़ा कर पीटा। खबर के मुताबिक मेरठ नगर निगम की बैठक में किसी बात को लेकर अचानक गहमा गहमी बढ़ गई इस दौरान आपस में गाली गलौज देखने को मिला वही आपस में जमकर लात घूसे चले।

क्या है पूरा मामला

मेरठ नगर निगम की बैठक में जबरदस्त बवाल हुआ। पार्षदों के बीच बचाव में आए एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज से बसपा और अन्य पार्षदों ने धक्का मुक्की कर दी। जिसके बाद सदन में बैठे बीजेपी निगम पार्षदों ने भी बसपा और सपा के निगम पार्षदों को दौड़ा – दौड़ा कर पीटा। मारपीट की घटना के बाद महापौर हरिकांत अहलूवालिया और नगर आयुक्त डॉ अमित पाल शर्मा ने नगर निगम बोर्ड बैठक को समाप्त कर दिया। पुनरीक्षित बजट को पास कर दिया गया। आपको बता दें कि महापौर ने कहा कि यह घटना गंभीर है। एमएलसी धर्मेंद भारद्वाज पार्षदों को शांत करा रहे थे विपक्ष के पार्षदों ने उनके साथ धक्का मुक्की कर दी।

भाजपा के विधायक ने क्या कहा

भाजपा के विधायक सोमेंद्र तोमर ने कहा कि वह घटना का समय वहीं मौजूद थे। पार्षदों द्वारा सदन की गरिमा को भंग किया गया। वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है, अब सदन जो भी फैसला लेगा उसे मंजूर किया जाएगा। वहीं विधायक ने कहा कि अगर महिला के साथ अभद्रता की गई है तो विपक्षी पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि किसी भी तरफ से की गई अभद्रता सही नही है। नेताओं को अपने मर्यादा में ही रहकर विरोध करना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories