रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंOYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत में आया नया मोड़,...

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत में आया नया मोड़, पुलिस ने बोला-“यहां से गिरना हादसा नहीं हो सकता”

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

OYO कंपनी के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि, रमेश अग्रवाल गुरुग्राम की हाई राइज बिल्डिंग से नीचे गिर गए थे। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। बता दें कि, पुलिस ने आत्महत्या का अंदेशा जताते हुए पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई

इस मामले की अब गहराई से जांच की जा रही है। बता दें कि, रमेश अग्रवाल गुरुग्राम की हाई राइज बिल्डिंग में तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए थे। इसकी खबर उनके परिवार वालों को नहीं थी जबकि घटना के समय रितेश के साथ ही परिवार के अन्य सदस्य भी फ्लैट में मौजूद थे। रमेश अग्रवाल के गिरने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस आसपास जानकारी हासिल करके मृतक की शिनाख्त हुई।

रितेश अग्रवाल ने जारी किया बयान

रितेश अग्रवाल के पिता की मौत के बाद उन्होंने एक बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने कहा कि, भारी मन के साथ में यह साझा करना चाहता हूं कि हमारे मार्गदर्शक मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है। उन्होंने पूरा जीवन जिया और मुझे वह हम सभी को प्रेरित किया उनका निधन हमारे परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है मेरे पिता ने हमें हमारे सबसे कठिन समय में आगे बढ़ाया उनके शब्द हमारे दिलों में गूंजती रहेंगे।

Also Read: IND vs AUS: मिचेल स्टार्क की तेज़ गेंद पर शुभमन गिल ने क्लासिक शॉट लगाकर पूरा किया अर्धशतक, यहाँ देखिये वीडियो

यहां से गिरना कोई हादसा नहीं

इसी के साथ रमेश अग्रवाल की मौत के बाद पुलिस इस मामले की जांच गहराई से कर रही है। पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र विज ने कहा कि, पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता। 20 मंजिल के जिस अपार्टमेंट की बालकनी से रमेश अग्रवाल गिरे हैं उनकी वेलिंग 3.50 फीट ऊंची है। ऐसे में यहां से गिरना हादसा नहीं हो सकता। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवार की ओर से भी किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है।

Also Read: Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 47 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के साथ Voltas AC से गर्मी को करें दूर, मिलेंगी कई खूबियां

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories