बुधवार, मई 29, 2024
होमख़ास खबरेंNitish Kumar Reddy बने इस लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी, ऑक्शन के...

Nitish Kumar Reddy बने इस लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी, ऑक्शन के बाद वायरल हो रहा ऑलराउंडर का रिएक्शन; देखें

Date:

Related stories

IPL 2024 में हैदराबाद की ओर से विपक्षी टीम पर टूट पड़ने वाले खिलाड़ी Nitish Kumar Reddy को आंध्रा प्रीमियर लीग (APL) में सबसे ज्यादा महंगा खिलाड़ी का तमगा मिल चुका है। APL के इतिहास में अबतक किसी भी खिलाड़ी को इतनी ज्यादा ऊंची बोली नहीं लगी थी।

स्टार ऑल-राउंडर खिलाड़ी को आंध्र प्रदेश में राज्य स्तर पर होने वाले लीग APL में 15.6 लाख रुपये में ‘गोदावरी टाइटंस’ नाम के फ्रेंचाइजी ने खरीदा है। आपको बता दें, इस ऑक्शन के बाद एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रेड्डी की खुशी का ठीकाना नहीं है। नीतिश रेड्डी IPL 2024 में बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये में खेलतें हैं।

देखें, Nitish Kumar Reddy का दिल छू लेने वाला रिएक्शन

जानकारी दे दें कि Nitish Kumar Reddy फिलहाल हैदराबाद की ओर से IPL खेलने में व्यस्त हैं और यह साल उनके लिए काफी अच्छा जा रहा है। इसी बीच APL के इतिहास में सबसे महंगे बिकने के बाद Nitish Kumar Reddy का एक रिएक्शन बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी खुश दिख रहें हैं और SRH के होटल में साथ रह रहे साथी खिलाड़ियों से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते हीं वायरल हो गई है। इसके साथ हीं फैंस भी खिलाड़ी के लिए काफी अच्छे और सपोर्टिव कमेंट्स कर रहे हैं। इसमें एक फैन ने कहा कि वह क्रिकेट के भविष्य का चैम्पियन है। वहीं दूसरे ने कहा कि अगले ऑक्शन का इंतज़ार करो, NKR का बिड 10करोड़ के पार जाएगा।

IPL में मचा रहें हैं कोहराम

आपको जानकर हैरानी होगी कि Nitish Kumar Reddy ने 2023 में IPL डेब्यू किया था, लेकिन कुछ खास इंपैक्ट नहीं डाल सके थे। उसके बाद स्टार ऑल-राउंडर ने इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए गेंद और बल्ला दोनों से कोहराम मचा दिया है। उन्होंने इस सीजन के 9 मैचों में 17 छक्के और 12 चौके लगाएं हैं, वहीं बॉलिंग में भी 3 विकेट लिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories