शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरOrissa Train Accident से चंद सेकंड पहले का वीडिया आया सामने, देखिए...

Orissa Train Accident से चंद सेकंड पहले का वीडिया आया सामने, देखिए कैसे चीख और अंधेरे में समा गई सैकड़ों जिंदगियां

Date:

Related stories

Orissa Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे से चंद सेकंड पहले का एक वीडियो सामने आया (Orissa Train Accident viral video) है। वीडियो इतना डराने वाला है कि आपका भी दिल दहल जाएगा। वीडियो हादसे से कुछ सेकंड पहले का है। जिसमें दिख रहा है कि कैसे रात के समय लोग सो रहे थी की अचानक ये हादसा हो गया और ट्रेन में मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई।

हादसे से पहले के इस वीडियो में लोगों की चीख-पुकार खुद बयां कर रही है कि इस हादसे का असर यात्रियों पर कितना हुआ होगा। वीडियो में दिखा रहा है कि कैसे चंद सेकंड में चीख और अंधेरे में सैकड़ों जिंदगियां समा गई। ओडिशा टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को जारी किया है।

सौजन्य: ओडिशा टीवी.

CBI कर रही मामले की जांच

बता दें कि 6 दिन बीत जाने के बाद भी हादसे के असल कारणों का पता नहीं चल पाया है। पहले रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा था कि हादसा ‘इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग’ सिस्टम के चलते हुआ है। वहीं, रेलवे बोर्ड ने ‘इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग’ में छेड़छाड़ की आशंका जताई थी। जिसके बाद से इस हादसे में साजिश का एंगल तलाशा जा रहा है। रेलवे भी इस बात को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं था। जिसके बाद रेलवे ने मामले की CBI जांच की मांग की थी। अब मामले की जांच CBI कर रही है।

278 लोगों की मौत, 1000 से ज्यादा घायल

बता दें कि हादसे के 6 दिन बाद भी कई घरों में मातम पसरा हुआ है। कई घरों के चिराग बुझ गए हैं, जबकि कई शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, हादसे में घायल हुए कई लोग अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। बालासोर में हुए इस भीषण हादसे में अब तक 280 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1000 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories