गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंपाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने की अपने भाई की Kohli से तुलना,...

पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने की अपने भाई की Kohli से तुलना, कहा ‘Virat से बेहतर खिलाड़ी है Umar’

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: विराट-विराट की गूंज के बीच मुंबई में शुरू हुआ विक्ट्री परेड, यहां देखें शानदार वीडियो

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई का मरीन ड्राइव (Marine Drive) आज खूब सुर्खियों में है। बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद आज भारतीय टीम आज जश्न के एवज में मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाल रही है।

PM Modi से मिल कर गौरवान्वित हुए Virat Kohli, बोले- ‘आप से मिलना गर्व की बात’; देखें मुलाकात की खास तस्वीर

PM Modi Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोय से वापस आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके राजकीय आवास पर मुलाकात की है।

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट के किंग औऱ शतकों के मामले में दुनिया भर के बल्लेबाजों को पीछे छोड़ने वाले विराट कोहली इन दिनों फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने USA और वेस्टइंडिज में हो रहे T20 World Cup 2024 के तीन मैचों में अबतक सिर्फ 5 रन बना सकें हैं। इसीलिए कई फैन उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं और कमेंट कर रहे हैं।

हालांकि इसी बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Kamran Akmal ने Virat Kohli को लेकर कहा है कि विराट से अच्छा खिलाड़ी कामरान का भाई है। उसके रिकॉर्ड्स भी विराट को पीछे छोड़तें हैं। यह बात कामरान ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के पैनल में बैठे हुए कहा है, जो विराट पर एक बड़ा खिलाड़ी होने पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।

क्या विराट से अच्छा खिलाड़ी है पाकिस्तानी टीम में?

आपको बता दें, ARY न्यूज चैनल पर पाकिस्तानी टीम के वर्ल्डकप से बाहर होने पर पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने पाकिस्तानी टीम के गेम प्लानिंग में बदलाव करने को लेकर बात कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने अपने भाई की बड़ाई करते हुए उसकी तुलना विराट कोहली से कर दी। उन्होंने कहा कि उमर के खेलने का रिकॉर्ड विराट कोहली से बेहतर है।

कामरान ने कहा, “ये स्टैट्स कल आए हैं, मैं बात कर रहा हूँ उमर की.. T20 वर्ल्डकप में उमर और विराट कोहली के स्टैट्स की.. औऱ उमर विराट कोहली के छोटी उंगली के बराबर है, क्योंकि विराट कोहली का परफॉर्मेंस और रुतबा है। लेकिन फिर भी उमर का स्ट्राइक रेट विराट कोहली से ज्यादा है औऱ रन भी ज्यादा है। लेकिन, हम PR कंपनी नहीं चलाते, हमलोग सोशल मीडिया पऱ इतना फैलाते नहीं अपने स्टैट्स…।

कामरान ने आगे कहा, अगर उमर के ये स्टैट्स किसी और के साथ होते पाकिस्तान के बाकी 15 के स्क्वाड में तो इस वक्त तक विराट कोहली आकर कहता.. भाई बड़ा प्लेयर बंदा है और इतने सौ किए हुए हैं। ऐसे हीं गेम चलाते हैं और इस टाइप के प्लेयर हैं हमारे पास।”

कामरान के कमेंट पर भड़के नेटिजेन्स

बता दें, कामरान अकमल के इस कमेंट पर विराट कोहली फैंस और क्रिकेट फैंस काफी भड़के गए हैं। सोशल मीडिया हैंडल x इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, “विश्व टी20 में हमेशा सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी की तुलना एक असफल क्रिकेटर से की जा रही है जिसे टीम से बाहर कर दिया गया था।” इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, “पाकिस्तानी अपनी ख़ुशी ख़ुद बना रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories