बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंParliament Monsoon Session: मणिपुर हिंसा पर आज भी हुआ हंगामा, नहीं चल...

Parliament Monsoon Session: मणिपुर हिंसा पर आज भी हुआ हंगामा, नहीं चल पाई संसद, केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को मिली मंजूरी

Date:

Related stories

Parliament Session: चुनावी नतीजों के बाद संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज, Mahua Moitra से लेकर इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Parliament Session: देश के चार राज्यों के चुनावी नतीजों की घोषणा बीते कल हो चुकी है। इसमें हिन्दी पट्टी के तीन प्रमुख राज्य राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा ने जीत हासिल की है। वहीं तेंलगाना की जनता ने कांग्रेस को बहुमत देने का फैसला लिया है। इसी क्रम में आज से संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज भी हो गया है।

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान से हुआ सियासी बवाल, बसपा MP दानिश अली बिफरे; बोले- जल्‍द लिया जाए एक्‍शन

Ramesh Bidhuri: देश की राजधानी दिल्ली में बीते 2-3 दिन पहले ही लोकतांत्रिक विधी-विधान के साथ हमारे जनप्रतिनिधी सदन के पुराने भवन को छोड़कर नए सदन में पहुंचे।

Parliament Monsoon Session Live: संसद के मॉनसून सत्र का आज (26 जुलाई, बुधवार) पांचवां दिन है। पहले चार दिनों की तरह आज भी संसद में मणिपुर हिंसा पर हंगामे के आसार हैं।

दरअसल, मॉनसून सत्र के पहले चार दिन मणिपुर में निर्वस्त्र कर लड़कियों को घुमाने और वायरल वीडियो के मामले में जमकर हंगामा हुआ था। जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी था।

उम्मीद है की केंद्र सरकार आज इस मुद्दे पर जवाब दे सकती है। सरकार ने सर्वदलीय बैठक के दौरान भी मणिपुर हिंसा पर चर्चा की बात को स्वीकार किया था। जबकि, विपक्ष का कहना है कि PM मोदी इस मुद्दे पर संसद में जवाब दें।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories