मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंParliament Monsoon Session: सत्र के पहले दिन मणिपुर हिंसा पर हुआ जोरदार...

Parliament Monsoon Session: सत्र के पहले दिन मणिपुर हिंसा पर हुआ जोरदार हंगामा, दोनों सदनों की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

Date:

Related stories

Parliament Monsoon Session Live: संसद का मानसून सत्र आज (20 जुलाई, गुरुवार) से शुरू हो गया है, जो 11 अगस्त तक चलेगा। इस सत्र में कुल 17 बैठकें होंगी। सत्र की तैयारियों को लेकर बीते दिनों (19 जुलाई) सर्वदलीय बैठक भी बुलाई गई थी, जिसमें विभिन्न पार्टियों के नेता मौजूद रहे।

बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की थी। बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी को इस बात का जानकारी दी थी की सत्र में सरकार मणिपुर हिंसा पर चर्चा करने को तैयार है। वहीं, विपक्ष ने सत्र के दौरान महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की मांग उठाई थी। विपक्ष का कहना है कि सरकार हर बार महंगाई के मुद्दे से बचती आई है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories