रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंPM Modi: इस सिंगर को पसंद आया भारत, ऐसे किया किया खुशी...

PM Modi: इस सिंगर को पसंद आया भारत, ऐसे किया किया खुशी का इजहार, PM ने भी दिया जवाब

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

PM Modi: भारत की संस्कृति दुनिया भर में मशहूर है। खासतौर पर जब त्योहारों का मौसम चलता है, तो भारत में संस्कृति और उत्सव की एक अलग ही झलक देखने को मिलती है। जो भी व्यक्ति त्योहारों के मौसम में अगर भारत में घूम जाता है। तो उसे यहां की रंगत पसंद आ जाती है।

इंटरनेशनल सिंगर ने की भारत की तारीफ

इसी कड़ी में मशहूर इंटरनेशनल रॉक सिंगर जैगर को भी भारत की संस्कृति और उत्साह काफी ज्यादा पसंद आया है। बता दें कि हाल ही में सिंगर ने भारत की संस्कृति और उत्सव को देखकर उसकी तारीफ की है, और इस पर अपनी प्रसन्नता भी जाहिर की है।

बता दें कि फेमस सिंगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों को प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा और उन्होंने लिखा कि नमस्ते भारत. रोज के कामों से दूर, इधर आकर मुझे बड़ी खुशी हुई, आप सबको बहुत प्यार के साथ।

सिंगर की पोस्ट का पीएम मोदी ने किया रिप्लाई

बता दें कि सिंगर ने हाल ही में एक खास अंदाज में गीत गाते हुए अपने वीडियो के साथ भारत और यहां के लोग और संस्कृति की काफी ज्यादा प्रसन्नता की, और इन सब के प्रति अपनी भावनाएं भी व्यक्त की। इसके बाद सिंगर की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी।

सिंगर की वायरल हो रही इस वीडियो पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जवाब दिया। उन्होंने सिंगर की पोस्ट पर लिखा कि आप हमेशा वह नहीं पा सकते, जो आप चाहते हैं, लेकिन भारत साधकों से भरी हुई भूमि है जो सभी को सांत्वना और ‘संतुष्टि’ प्रदान करती है।

पीएम ने आगे लिखा कि ‘यह जानकर प्रसन्नता हुई कि आपको यहां के लोगों और संस्कृति के बीच बेहद खुशी मिली है। आप इसी तरह आते रहें’, बता दें कि सिंगर की पोस्ट की हर कोई तारीफ कर रहा है। संगीतभरी उनकी वीडीयो में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि मिक इससे पहले भी भारत आ चुके हैं।

दिवाली पर कोलकाता में मौजूद रहें सिंगर

जानकारी के लिए बता दें कि अपनी आवाज से सबको मुरीद करने वाले फेमस सिंगर जैगर इन दिनों भारत में ही मौजूद हैं। जैगर बीते कुछ दिनों पहले कोलकाता की ईडन गार्डन स्टेडियम में इंग्लैंड और पाकिस्तान का मैच भी देखने गए थे।

इसके बाद दिवाली के त्यौहार के दौरान वह कोलकाता में ही मौजूद थे और उन्होंने यहां पर लोगों के अंदर दिवाली के समय उत्साह और खुशियों को बखूबी देखा। इसके साथ ही उन्होंने देखा कि कोलकाता किस तरह से सजा हुआ है, लंबी-लंबी इमारत में रंग बिरंगी लाइट लगी हैं। जोकि कोलकाता की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories