रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंPreity Zinta का MS Dhoni के गोल्डन डक पर बड़ा बयान; ’मैं...

Preity Zinta का MS Dhoni के गोल्डन डक पर बड़ा बयान; ’मैं उन्हें बड़ा हिट लगाते देखना चाहती थी और अपनी टीम…’

Date:

Related stories

Preity Zinta: रविवार को हुए IPL 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 28 रनों से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए CSK ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर मुश्किल से 167 रन बनाए, जिसमें सबसे ज्यादा रविंद्र जडेजा ने 43 रन बनाए। वहीं कैप्टन कूल ‘महेंद्र सिंह धोनी’ हर्षल पटेल की गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हो गए।

जब MS Dhoni आउट हुए तो पंजाब किंग्स की मालकिन Preity Zinta का रिएक्शन काफी वायरल हुआ था। वह धोनी के आउट होते हीं अपनी सीट से उठ खड़ी हुईं और काफी जोर से हंसकर अपनी खुशी व्यक्त करने लगीं। लेकिन, आज सोशल मीडिया हैण्डल ‘X’ पर उन्होंने #pzchat के दौरान उन्होंने धोनी को लेकर अपनी इच्छा एक बार फिर ज़ाहिर कर दी।

अपनी हीं टीम के खिलाफ ये क्या बोल दिया?

आपको बता दें, Preity Zinta ने #pzchat के दौरान लिखा कि मैं भी धोनी की फैन हूं और चाहती थी कि हमारी टीम जीते और वह बड़े हिट लगाएं। लेकिन, धोनी पहले हीं आउट हो गए और हम मैच हार गए। उन्होंने आगे लिखा कि हमारे बॉलर्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन दुर्भाग्य से वह काफी नहीं था।”

यह बात उन्होंने एक अपने एक फैन को रिप्लाई देते हुए कहा जिसमें लिखा था, “मैम, हम धोनी को PBKS की टीम में चाहतें हैं।”

9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी

कल का मैच CSK के लिए काफी मुश्किल भरा रहा क्योंकि टॉस हार कर बल्लेबाजी करने आई टीम के पावरप्ले में हीं अजिंक्य रहाणे का विकेट मिल गया। उसके बाद 15वें ओवर तक किसी तरह धीरे-धीरे खेलती आई टीम ने मात्र 120 रन बनाए थे और 6 विकेट गंवा दिए थे।

फैंस को अपने थाला से कुछ उम्मीद थी, लेकिन वह 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और पहली हीं गेंद पर हर्षल की योर्कर लेंथ बॉल का शिकार हो गए। टीम किसी तरह 20 ओवरों में 167 रन बनाने में कामयाब हो पाई। जवाब में उतरी पंजाब की टीम को भी काफी झटका लगा और टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 139 रन हीं बना सकी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories