रविवार, जुलाई 21, 2024
होमख़ास खबरेंRahul Gandhi: अब राहुल गांधी ने कुली बनकर उठाया सूटकेस, ट्रक ड्राइवर...

Rahul Gandhi: अब राहुल गांधी ने कुली बनकर उठाया सूटकेस, ट्रक ड्राइवर और सब्जी वालों के बाद जाना इनका दर्द

Date:

Related stories

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पिछले कुछ समय से लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में मेहनत-मजदूरी का काम करने वाले लोगों से मिल रहे हैं। बीते दिनों में वह किसानों से लेकर ट्रक ड्राइवर और बाइक मिस्त्रियों से भी मिल चुके हैं। इसी कड़ी में आज खबर आई है कि आज राहुल गांधी ने गाजियाबाद के आनंद विहार टर्मिनल रेलवे स्टेशन पहुंच कर वहां लोगों का सामान उठाने वाले कुलियों से मुलाकात की है। इस मुलाकात के समय राहुल ने कुलियों वाली लाल शर्ट पहनी और उनके साथ बैठकर उनके दिल की बात भी सुनी। 

राहुल ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इस मुलाकात की जानकारी राहुल गांधी ने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने कुलियों से मुलाकात के फोटो अपलोड करते हुए लिखा है कि “काफ़ी समय से मेरे मन में भी इच्छा थी, और उन्होंने भी बहुत प्यार से बुलाया था – और भारत के परिश्रमी भाईयों की इच्छा तो हर हाल में पूरी होनी चाहिए” राहुल इस मुलाकात में कुलियों के साथ बैठे दिख रहे हैं। उनका बोझ उठाते दिख रहे हैं। 


राहुल ने लाल शर्ट पहन कर उठाया सूटकेस

राहुल ने इस मुलकात के दौरान कुलियों की काम के दौरान आने वाली समस्याओं को सुनने के साथ स्टेशन पर उनके बैठने के लिए बनी जगहों को मुआयना किया है। इस दौरान एक कुली ने उनको लाल रंग की शर्ट पहनाकर उनके हाथ में कुली वाला बैच भी बांधा था। जिसके बाद राहुल एक सूटकेस को सिर पर रखकर चलते भी देखे गए। 

गौरतलब है कि राहुल गांधी लंबे समय से देश में अर्थव्यवस्था में योगदान देने वाले अलग-अलग व्यवसायों से जुड़े छोटे लोगों से मिल रहे हैं। राहुल ऐसा करके उनको काम के दौरान आने वाली समस्याओं को जानने का प्रयास कर रहे हैं ताकि भविष्य में उनके जीवन सुधार के लिए काम कर सकें। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories