सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंInd vs SA T20: रिंकू सिंह के शानदार छक्के ने तोड़ा मीडिया...

Ind vs SA T20: रिंकू सिंह के शानदार छक्के ने तोड़ा मीडिया बॉक्स, दर्शक रह गए दंग

Date:

Related stories

India vs SAT20: क्या टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी? डीआरएस पर मचा बवाल

IndiavsSAT20:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मुकाबला...

Ind vs SA T20:भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैंचो की अंतरराष्ट्रीय  T20 सीरीज खेली जा रही हैं.सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार गकेबेरहा में  खेला गया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपना शानदार पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक लगाया. हालांकि भारतीय टीम यह मुकाबला हार गई. रिंकू सिंह ने अपनी पारी की शुरूआत चौके के साथ किया. रिंकू सिंह ने अपना अर्धशतक 30 गेदों में पूरा किया. 19वे ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार 2 छक्के लगाए जिसमे एक छक्का मीडिया बॉक्स में लगा और मीडिया बॉक्स का शीशा टूट गया. स्टेडियम में बैठे दर्शक भी दंग रह गए. रिंकू सिंह ने महज 39 गेदों में शानदार 68 रन बनाए. अपनी तूफानी पारी के दौरान 9 चौके और 2 छक्का लगाया.वहीं भारतीय टीम ने 19.3 ओवर में सात विकेट पर 180 रन बनाए.

कप्तान सूर्य कुमार यादव ने जड़ा अर्धशतक

सूर्य कुमार यादव ने भी अपना शानदार अर्धशतक लगाया. उन्होंने शानदार 56 रनों की पारी खेली. वही सूर्य कुमार यादव साउथ अफ्रीका में अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए है.बारिश की वजह से इस मैच को छोटा किया गया और साउथ अफ्रीका को 15 ओवर में 152 रनों का लक्ष्य दिया गया. हालांकि साउथ अफ्रीका ने इस मुकाबले को 13.5 ओवर में 5 विकेट से जीत लिया.

टॉप आर्डर रहा फ्लॉप

दूसरे T20 मुकाबले में टॉप आर्डर पूरी तरह से फ्लॉप नजर आया. भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. हालांकि भारत ने 19.3 ओवर में सात विकेट पर 180 रन बनाए. वहीं भारतीय गेंदबाज 15 ओवर में 152 रनों का स्कोर डिफेंड करने में नाकाम रहे. मुकेश कुमार ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. उन्होंने 3 ओवर में 34 रन खर्चे. इसके साथ मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को 1-1 सफलता हाथ लगी. सिराज ने 3 ओवर में 27 रन दिए वहीं कुलदीप यादव ने 3 ओवर में 26 रन खर्चे.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories