गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरेंRishabh Pant ने जीता फैंस का दिल, बच्चों को दिए क्रिकेट प्रैक्टिस...

Rishabh Pant ने जीता फैंस का दिल, बच्चों को दिए क्रिकेट प्रैक्टिस के टिप्स; देखें दिल को छू जाने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Rishabh Pant भारतीय क्रिकेट में अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने जब से अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है तबसे तहलका मचा दिया है। चाहे कोई भी परिस्थिति हो बल्लेबाज तकी क्लास हमेशा सबका दिल जीत लेती है। हालांकि ऋशभ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो ना सिर्फ बल्लेबाजी में बल्कि व्यक्तिगत तौर पर भी काफी खुले विचारों के व्यक्ति हैं।

इसी बीच बल्लेबाज का ऐसा हीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वह छोटे बच्चों के साथ मिलते हुए नज़र आ रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत बच्चों से काफी अच्छे से परिचय ले रहे हैं और उन्हें क्यूट अंदाज में मोटिवेट कर रहे हैं।

Rishabh Pant ने बच्चों को किया मोटिवेट

आपको बता दें, इस वायरल वीडियो में Rishabh Pant को भारतीय टीम के प्रैक्टिस कीट में देखा जा सकता है, जिससे पता चला है कि वह बच्चों से अपने प्रैक्टिस सेशन के बाद मिलने गए थे। ऋषभ इस दौरान बच्चों से बातचीत भी करते दिखाई दे रहें हैं। बता दें, यह वीडियो न्यूयॉर्क की है, जहाँ आज भारत और USA के बीच मैच होने वाला है। इसके अलावा पाकिस्तान औऱ आयरलैंड के खिलाफ मैच भी इसी जगह खेला गया था।

T20 World CUP 2024 में दिख रहे फॉर्म में

आपको बता दें, विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने T20 World Cup 2024 में काफी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। और, जिस पिच पर Virat Kohli और Surya Kumar Yadav जैसे धुंआधार बल्लेबाजों को संघर्ष करते देखा गया है, वहाँ ऋषभ पंत किसी भी दिशा में रन बना रहे हैं। ऋषभ पंत का यह फॉर्म उनकी क्लास को दिखाता है और बताता है कि भारतीय क्रिकेट की फ्यूचर कितने सेफ हाथों से जा रहा है।

बात दें, पंत ने अबतक खेले गए दो मैचों में 78 रन बनाए हैं, जो उन्होंने काफी मुश्किल परिस्थितियों में बनाए हैं। पंत ने IPL 2024 का भी काफी अच्छा परफॉर्म किया था और 13 मैचों में 446 रन बनाए। वह इस साल रन मशीन बनकर गेंदबाजों पर बरस रहे हैं। आज USA के खिलाफ मैच देखना दिलचस्प होगा कि ऋषभ कैसा परफॉर्म करतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories