शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंSajjan Jindal: उद्योगपति सज्जन जिंदल ने अपने खिलाफ बलात्कार के आरोपों को...

Sajjan Jindal: उद्योगपति सज्जन जिंदल ने अपने खिलाफ बलात्कार के आरोपों को बताया “झूठा और निराधार

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Sajjan Jindal : उद्योगपति सज्जन जिंदल पर मुंबई की एक 30 वर्षीय डॉक्टर ने रेप का आरोप लगाया है। बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट के एक आदेश के बाद एक रिपोर्ट दायर की गई है। जिसमें जेएसडब्ल्यू स्टील प्रमुख पर बलात्कार, आपराधिक धमकी और हमले का आरोप लगाया गया है।

जिंदल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया “झूठा और निराधार”

वहीं सज्जन जिंदल ने इन सभी आरोपों को “झूठा और निराधार” बताया है। उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि वह “जांच के दौरान पूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं” लेकिन जांच जारी होने के कारण वह आगे कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि जिंदल के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि डॉक्टर अक्टूबर 2021 में इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान दुबई में मिस्टर जिंदल से मिले थे। उन्होंने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक वीआईपी बॉक्स साझा किया था। उसके बाद उन्होंने व्हाट्सएप पर एक दूसरे से बात-चीत की।

महिला ने लागए जिंदल पर गंभीर आरोप

बता दें कि महिला ने आरोप लगाया है कि मिस्टर जिंदल ने उससे किसी रेस्तरां या किसी अन्य सार्वजनिक स्थान पर मिलने पर जोर दिया था। उसने उसमें रूचि दिखाई और उसके साथ समय बिताना चाहा। यहां तक ​​कि उसने उसे अपने खर्चे के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने की भी पेशकश की, जिसे उसने अस्वीकार कर लिया।

एफआईआर के अनुसार, 24 दिसंबर, 2021 को जिंदल ने बांद्रा पश्चिम के ताज लैंड्स एंड होटल में उनके नाम पर एक सुइट बुक किया था। जब वे मिले तो उन्होंने पत्नी संगीता जिंदल से अपनी परेशानी साझा की थी। उसने शारीरिक संबध भी बनाने की कोशिश की, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने बंगला, कार और बिजनेस दिलाने में मदद का भी वादा किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories