Home ख़ास खबरें Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को बड़ा झटका, काम पर लौटी साक्षी...

Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को बड़ा झटका, काम पर लौटी साक्षी मलिक, नाबालिग ने कोर्ट में बदला बयान

0
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जारी पहलवानों का प्रदर्शन क्या अब थम जाएगा ? ऐसा इसलिए क्योंकि बीते दिनों ही पहलवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसके बाद से पहलवानों का रवैया थोड़ा नरम दिख रहा है। पहलवान साक्षी मलिक भी अब काम पर वापस लौट आई हैं। हालांकि उन्होंने प्रदर्शन से खुद को अलग नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन पहले की तरह ही जारी रहेगा।

काम पर लौटी साक्षी मलिक ने क्या कहा ?

काम पर लौटी पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि मैं अपने काम पर वापस लौटी हूं, जो मेरी जिम्मेदारी है। लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। ये पहले की तरह ही जारी रहेगी। साक्षी मलिक ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि “ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को साथ निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए।”

https://twitter.com/SakshiMalik/status/1665645066105544705?s=20

पहलवानों पर नहीं होगी कार्रवाई

बता दें कि बीते शनिवार को पहलवानों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुलाकात की थी। शाह ने पहलवानों को अपना प्रदर्शन खत्म करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि पहलवान अपने काम पर वापस लौट सकते हैं, किसी भी पहलवान पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। अमित शाह ने ये भी कहा था कि पहलवानों को मामले की जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए। मामले में जो भी कार्रवाई होगी, कानून के तहत की जाएगी।

नाबालिग पहलवान ने वापस लिया बयान

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवान को मोर्चे को एक बड़ा झटका लगा है। इस मामले में एक नाबालिग पहलवान अपने बयान से पलट गई है। सूत्रों के मुताबिक दुल्ली पुलिस ने नाबालिग पहलवान का बयान भी दर्ज करा लिया है। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में ये बयान दर्ज करवाया गया है। सूत्रों ने बताया कि पहले नाबालिग ने बृजभूषण पर योन शोषण के आरोप लगाए थे, लेकिन अब नाबालिग अपने आरोपों से मुकर गई है।

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: हादसा या फिर साजिश ? ‘इंटरलॉकिंग सिस्टम’ में गड़बड़ी को लेकर रेलवे आश्वस्त नहीं, अब CBI करेगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version