शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंSmriti Irani: स्मृति ईरानी को मिली 'दो तरह की डाइट की सलाह,...

Smriti Irani: स्मृति ईरानी को मिली ‘दो तरह की डाइट की सलाह, सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार पोस्ट

Date:

Related stories

Dark Parle-G: डार्क पारले जी पर इतनी चर्चा क्यों, क्या यह असली है या नकली?

Dark Parle-G: पारले-जी बिस्किट भारत की पसंदीदा और सबसे...

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना कपल्स को पड़ रहा भारी! इस अमेरिकी यूनिवर्सिटी की रिसर्च में हुए हैरान करने वाले खुलासे

Relationship Vs Social Media: आधुनिक समय में सोशल मीडिया का चलन कुछ इस कदर बढ़ चला है कि लोग अपने हर कदम को इस प्लेटफॉर्म के सहारे देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बसे लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

Smriti Irani: राजनीति के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी अपनी अच्छी खासी पहचान बन चुकीं स्मृति ईरानी को आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है, हर कोई उनके नाम और उनके काम से अच्छी तरह से परिचित है।

डाइट को लेकर स्मृति ईरानी को मिली सलाह

जानकारी के लिए बता दें की स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें देती रहती है या उनसे संबंधित पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने एक मजेदार पोस्ट शहर की हैं।

जब हमारे आस-पास के लोग सुनते हैं कि हम आहार पर जा रहे हैं, तो हम पर सलाह और सुझावों की बौछार हो जाती है। बता दें कि स्मृति ईरानी ने हाल ही में इसी बात पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। दरअसल एक अवार्ड शो में उनकी मुलाकात दो मशहूर हस्तियों – जैकी श्रॉफ और जेडी मजेठिया से हुई। जिनके साथ स्मृति ईरानी फूड को लेकर बात की।

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बात

मजे की बात है कि जो उन लोगों ने सलाह दी उसकी कुछ हल्की- फुल्की बातें स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम शेयर की है। बता दें कि स्मृति ईरानी की पोस्ट में दो तस्वीरें नजर आ रही हैं। जिसमें पहले स्मृति जैकी के साथ नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में जेडी के साथ बैठी ङुईं हैं।

दोनो की फोटो शेयर करने हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि, “डाइट की सलाह के दो प्रकार – मेहनत बहुत लेकिन कोई चमत्कार नहीं। इसके बाद उन्होंने नोट बताया कि जैकी श्रॉफ का सुझाव क्या था, ” बिदु वजन कम कर .. फिट रे मोटा मत हो रे। अंडा खा बैंगन खा ब्रेड मत खा रे.. वहीं जेडी मजेठिया का क्या कहना था? “बेन वजन कम कर… डाइट कर किसी को पता नहीं चलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories