मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमख़ास खबरेंSukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना प्रमुख की हत्या के आरोपी चढ़े पुलिस...

Sukhdev Singh Gogamedi: करणी सेना प्रमुख की हत्या के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जानें क्या है ताजा अपडेट

Date:

Related stories

Sukhdev Singh Gogamedi: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल दो शूटरों और एक सहयोगी को दिल्ली क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में देर रात चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

जानकारी के लिए बता दें कि रोहित राठौड़ और नितिन फौजी और उधम नाम के तीसरे व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि अधिकारी गोगामेड़ी की हत्या में उधम की भूमिका की भी पुष्टि कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस रोहित और उधम को दिल्ली ले आई है, जबकि नितिन फौजी राजस्थान पुलिस की हिरासत में है। इससे पहले, पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये के नकद इनाम देने की घोषणा की थी।

चंडीगढ़ से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार हत्या के बाद आरोपी अपने हथियार छिपाकर राजस्थान से हरियाणा के हिसार पहुंचे थे। उसके बाद वो लोग हिमाचल प्रदेश के मनाली गए और बाद में चंडीगढ़ लौट आए, जहां से सभी की गिरफ्तारी की गई।

बता दें कि पुलिस ने मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर शूटरों का पता लगाया था। दिनेश एमएन, जो एसआईटी के प्रमुख हैं, उन्होंने देर रात ऑपरेशन की पुष्टि की और उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी रविवार को दर्ज की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories