सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंViral Video: दिल्ली मेट्रो में अब महिलाओं की अंग्रेजी वाली फाइट हो...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अब महिलाओं की अंग्रेजी वाली फाइट हो रही वायरल, वीडियो देख आ जाएगा मजा

Date:

Related stories

Delhi-NCR News: अब नोएडा-ग्रेटर Noida के बीच सरपट दौड़ेगी मेट्रो! जानें नए रूट व DPR को लेकर क्या है DMRC की तैयारी

Delhi-NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के लोगों को आने वाले समय में बड़ी राहत मिलने वाली है। ताजा जानकारी के अनुसार नोएडा व ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीच संचालित की जाने वाली मेट्रो ट्रेन को लेकर जल्द ही संशोधित डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार होगी।

Viral Video: दिल्ली मेट्रो से आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कभी लड़का लड़की दूसरी के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं। तो कभी लेडीज एक दूसरे से भिड़ती हुईं नजर आती हैं। इसके अलावा भी अलग-अलग करतब की वीडियो भी दिल्ली मेट्रो से हमेशा सामने आती रहती हैं। जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती हैं।

सीट के लिए लिए महिलाओं में हुई बहस

हर बार की तरह इस बार भी दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला कोच में दो लेडीज एक दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। और यह महिलाएं किसी और चीज के लिए नहीं बल्कि सीट के लिए एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही हैं आप भी जरा एक बार इस वीडियो को देख लीजिए।

तो देखा आपने किस तरह से दिल्ली मेट्रो में महिला कोच में दो महिलाएं एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन महिलाएं सीट पर बैठी हुई है तो वहीं एक महिला मेट्रो के पिलर के सहारे मेट्रो में खड़ी हुई है माही ऑरेंज कलर का टॉप पहने एक महिला खड़ी हुई महिला के साथ बहस कर रही है दोनों के बीच सेट को लेकर विवाद हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

दोनों ही एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही है वही सीट पर बैठी हुई महिला खड़ी हुई महिला से कहती है कि आप जैसे लोग ही होते हैं जो घर का फ्रस्ट्रेशन मेट्रो में आकर निकलते हैं। इसके साथ ही सीट पर बैठी हुई महिला खड़ी हुई महिला से कहती है कि जाकर दूसरी तरफ बैठ जाओ तो वही मेट्रो में खड़ी महिला अपनी जिद पर आदि रहती है और वह लगातार बैठी हुई महिला से बहसित करती हुई नजर आती है वही साथ में बैठी दो महिलाएं दोनों को शांत करने की कोशिश करती हैं।

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने एक पर पोस्ट की हुई वीडियो पर लिखा कि दिल्ली मेट्रो में स्वागत है आज लड़ाई वूमेन कोच में हो रही है धन्यवाद, इसके बाद अन्य यूजर लिखती है कि जब मैं मेट्रो में ट्रेवल करती हूं, तब कोई क्लेश नहीं होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories