गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमख़ास खबरें'Virat भाई और Rohit भाई जय-वीरु जैसे,' Kuldeep Yadav ने अपने कप्तानों...

‘Virat भाई और Rohit भाई जय-वीरु जैसे,’ Kuldeep Yadav ने अपने कप्तानों के लिए कह दी मजेदार बात, देखें

Date:

Related stories

IND vs AUS ODI: Kuldeep Yadav और Ravindra Jadeja ने ढाया कंगारुओं पर कहर, देखें Video

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत सही नहीं रही और टीम को अबतक 5 झटके लग चुके हैं। जिसमें एक विकेट कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav) ने झटका और यह मुमकिन हुआ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार फील्डिंग की वजह से। जडेजा ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Kuldeep Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम आज कल T20 World Cup 2024 खेल रही है और टीम के बैक-टू-बैक मैचों में सभी खिलाड़ी फिलहाल काफी व्यस्त हैं। हालांकि अबतक हुए मैचों में भारत की ओर से एक टीम एफर्ट देखने को मिला है। इसमें गेंदबाजों का अहम रोल रहा है, लेकिन वेस्टइंडीज के गेंदबाजी वाली पिच पर भारतीय बल्लेबाजों ने जो दमखम दिखाया है, वह काबिल-ए-तारिफ है।

भारत ने इस टूर्नामेंट में पहले ग्रुप-स्टेज के सभी मैच USA में खेले जहाँ टीम को थोड़ा संघर्ष करना पड़ा लेकिन टीम ने हार नहीं मानी और शानदार एफर्ट दिखाया। इसके बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के सरज़मीं पर आ गई है और यहाँ बल्लेबाजों के बल्ले से रन बन पा रहे हैं। इसी बीच स्पिनर कुलदीप यादव से एक जर्नलिस्ट से बात करते हुए कहा है कि Virat भाई और Rohit भाई जय-वीरु जैसे हैं।

क्यों कहा कुलदीप ने ऐसा?

दरअसल, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ‘Vimal Kumar’ को दिए इंटरव्यू में जब Kuldeep Yadav से पूछा गया कि वह किस कप्तान के नेतृत्व उनके करियर के लिए अच्छा रहा है? तो जवाब में कुलदीप ने कहा कि विराट भाई और रोहित भाई दोनों हीं की कप्तानी में मैं खेला हूँ और दोनों काफी अच्छे लीडर हैं। जिनके कप्तानी में मैंने अपना गेम एंजॉय किया है और परफॉर्मेन्स भी अच्छा रहा है। दोनों जय-वीरु के जैसे हैं मेरे लिए… दोनों में से किसी एक का नाम लेना कठीन है। पत्रकार ने इस रैपिड इंटरव्यू का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है।

कैसा रहा है इस T20 World Cup में कुलदीप का प्रदर्शन

बता दें, USA और वेस्टइंडीज में हो रहे T20 World Cup 2024 में कुलदीप को अपनी कलाई का जादू दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिला है। लेकिन सुपर 8 के पिछले दो मुक़ाबलों में यादव ने अपना बेस्ट फॉर्म दिखाया है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 3 तो अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ भी 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories