Home ख़ास खबरें Virat Kohli: ’मेरी बेटी बैट घुमाना सिख गई है,’ क्या Akaay खेलेगा...

Virat Kohli: ’मेरी बेटी बैट घुमाना सिख गई है,’ क्या Akaay खेलेगा IPL तो Vamika WPL? देखें Kohli का बच्चों के लिए फ्यूचर प्लान

Virat Kohli ने हालहीं में RCB इनसाइडर शो विद Mr Nags नामक शो में अपने बच्चों को लेकर कुछ अनकही बातें भी बताईं।

0
Virat and his family
Virat and his family

Virat Kohli: किंग कोहली वर्ल्ड क्रिकेट की दूनिया का ऐसा चेहरा हैं जिनको सभी जानतें हैं। वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हालांकि, वह जितने अच्छे खिलाड़ी हैं, उतने हीं अच्छे पिता भी हैं। कोहली ने हाल हीं में दिए एक इंटरव्यू में अपने बच्चों के फ्यूचर प्लान को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अब बैट घुमाना सिख गई है और वह खेल को पसंद कर रहीं है।

क्या Akaay खेलेगा IPL और Vamika खेलेगी Wpl?

आपको बता दें, Virat Kohli ने हालहीं में RCB इनसाइडर शो विद Mr Nags नामक शो में कुछ फनी मूमेंट्स शेयर किए। इस इंटरव्यू को दौरान उन्होंने अपने बच्चों को लेकर भी कुछ अनकही बातें भी बताईं। Virat से जब पूछा गया कि क्या Akaay IPL खेलेगा और Vamika Wpl खेलेगी?

तो उन्होंने हँसते हुए रिएक्ट किया और कहा, “मेरी बेटी ने यहां RCB कैम्प में बैट उठाया था और उसे काफी अच्छा लगा था, बैट घुमाकर। लेकिन, मैं ये नहीं कह सकता कि वे क्रिकेट खेलेंगे या नहीं, यह उनकी खुद की मर्जी होगी।”

मई को महिना रहा है काफी अच्छा: Virat Kohli

Kohli ने IPL 2024 के बारे में बात करते हुए Mr Nags से कहा कि उनके लिए अप्रैल के अंधेरे के बाद मई के महिने में कुछ किरण दिखी है। यह महिना काफी अच्छा रहा है और हम फैंस के चेहरों पर कुछ खुशी देख पाएं हैं।

आपको बता दें, IPL के 17वें सीजन के शुरुआत में RCB ने लगातार 6 मैच हारे। जिससे टीम के लिए प्लेऑफ में जाना लगभग नामुमकिन हो गया था, लेकिन RCB फिलहाल उस पोजीशन पर है, जहां से 18 मई को टीम CSK को हराकर वह प्लेऑफ में अभी भी क्वालीफाई कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version