Home ख़ास खबरें Weather News: दिल्ली और यूपी सहित इन भागों में होगी बारिश ,...

Weather News: दिल्ली और यूपी सहित इन भागों में होगी बारिश , जानें किन जगहों पर रहेगा मौसम साफ?

0
Weather News

Weather News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में हुई जबरदस्त बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है। जिसके बाद शीतलहर ने आतंक मचा रखा है। इसके अलावा आसमान में बादल डेरा डाले हुए हैं और पूरा दिन बादल छाए रह सकते हैं। हरियाणा पंजाब और पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश के बाद कल मौसम साफ हो सकता है।

मौसम विभाग का क्या है कहना

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी हिमालय क्षेत्रों में हल्की से मध्य बारिश और बर्फबारी से राहत मिल सकती है। जिसका असर पूरे देश में दिख सकता है और कल भारत के कई राज्यों में शीतलहर का प्रकोप दिख सकता है। 31 जनवरी को उत्तर प्रदेश के पश्चिमी और मध्य भागों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा उत्तर व उत्तर पूर्व मध्य प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर बारिश की संभावना जताई जा रही है। आज हरियाणा, पंजाब, और पूर्वी राजस्थान में मौसम साफ हो सकता है।

Also Read: Samajwadi Party राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा, मैनपुरी की जीत का शिवपाल सिंह यादव को मिला ईनाम

पिछले 24 घंटों में ऐसा रहा मौसम

बता दें कि पिछले 24 घंटों में कई जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश आदि जगहों पर हल्की बारिश हुई और इसके अलावा आसमान में बादल छाए रहे। इसके अलावा पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़, अंडमान और निकोबार के कई जिलों में हल्की बारिश देखने को मिली।

ठंड से मिल सकती है राहत

कल भारत के कुछ राज्यों में बादल छाए रहेंगे तो कुछ जगहों पर मौसम सही होगा। वहीं जिन जगहों पर कड़कड़ाती सर्दी ने लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है उन्हें भी कड़कड़ाती ठंड से राहत मिल सकती है। वहीं 31 जनवरी को उत्तर प्रदेश के पश्चिमी और मध्य भागों में हल्की बारिश की संभावना है। इसके अलावा उत्तर व उत्तर पूर्व मध्य प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर बारिश की संभावना जताई जा रही है।

कितना रह सकता है तापमान?

बता दें कि आज मौसम करवट बदलता नजर आ रहा है। आज आसमान में बादल घिरे रहेंगे। आज का तापमान अधिकतम 21 डिग्री तक रह सकता है। दिल्ली में तापमान 20 डिग्री रह सकता है।

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version