रविवार, जुलाई 14, 2024
होमख़ास खबरेंBCCI से क्यों हो रही Victory Parade की मांग? जाने क्या कह...

BCCI से क्यों हो रही Victory Parade की मांग? जाने क्या कह रहे हैं फैन्स?

Date:

Related stories

Gautam Gambhir हेड कोच के लिए BCCI के अकेले उम्मीदवार? आज हो सकता है इंटरव्यू

Gautam Gambhir: पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के भारतीय...

क्या Gautam Gambhir का भारतीय हेड कोच बनना तय? जल्द हो सकती है घोषणा!

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी दिनों से भारतीय...

BCCI: भारतीय टीम के ICC T20 World cup 2024 का कप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी खुश हैं औऱ इसका जश्न हम सोशल मीडिया पर खूब देख सकते हैं। इसी बीच फैंस के BCCI से एक रिक्वेस्ट कर रहे हैं। दरअसल, क्रिकेट फैंस विजित भारतीय टीम के लिए एक Victory Parade निकालने की मांग कर रहे हैं, जैसी विक्ट्री परेड 2007 औऱ 2011 में भारत के जीतने के बाद निकाली गई थी।

पढें फैंस की प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर x पर लोग BCCI को लगातार टैग करके विक्ट्री परेड निकालने की मांग कर रहे हैं। इसमें कुछ लोगों का कहना है कि सभी प्लेयर्स एक हिरो वेलकम डिजर्व करतें हैं। वहीं कुछ लोग की मांग है कि हम क्रिकेट फैंस ने ट्रॉफी के लिए सालो इंतजार किया है, अब एक विक्ट्री परेड तो निकलनी हीं चाहिए।

हालांकि बता दें, बीसीसीआई की ओर से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं भारतीय टीम अभी भी बारबाडोस में हीं मौसम खराब होने और तूफान के कारण फंसी हुई है।

बारबाडोस में तूफान के बीच फंसी टीम इंडिया

बता दें, भारतीय टीम अभी भी बारबाडोस में हीं है। वहाँ Atlantic Ocean से उठने वाली चक्रवाती तूफान Beryl के ब्रिजटाउन से टकराने की संभावना जताई जा रही है। इस काऱण से शहर में कर्फ्यू के साथ सभी दुकानें और स्टोर्स बंद कर दिए गए हैं। द्वीप पर आने वाली सभी फ्लाइट्स कैंसल कर दी गई हैं और एयरपोर्ट भी कल शाम 6 बजे से हीं बंद हैं।

11 साल बाद भारत आएगा ICC ट्रॉफी

बतातें चलें, भारतीय जाबाजों ने प्रोटियाज टीम को 7 रनों से हराकर 11 साल बाद भारत की झोली में ट्रॉफी डाल दी है। बता दें, इससे पहले टीम ने 2013 में ICC की चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी, जिसके बाद भारत कई बार मैचों के फाइनल में गया पर ट्रॉफी नहीं जीत सका। लेकिन इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने यह विश्व कप जीतकर इतिहास रच दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories