मंगलवार, जून 25, 2024
होमख़ास खबरेंक्या IPL 2024 हारने के बाद Lok Sabha Election 2024 में कमाल...

क्या IPL 2024 हारने के बाद Lok Sabha Election 2024 में कमाल दिखा पाएगी RCB? जानें पूरी ख़बर

Date:

Related stories

RCB: Lok Sabha Election 2024 के नतीजे आज आने वाले हैं, इसके लिए रुझान सुबह से हीं आने शुरु हो चुकें हैं। लेकिन, इसी बीच इंटरनेट पर लोकसभा इलेक्शन 2024 और भाजपा के साथ Royal Challengers Bengaluru ट्रेंड करने लगा है। यह सबके लिए काफी चौंकाने वाली बात थी कि आखिर IPL 2024 की फ्रेंचाइजी, जो एक बार भी IPL का खिताब अपने नाम नहीं कर सकी हैं, वह Lok Sabha Election 2024 के नतीजों में ट्रेंड क्यों कर रहीं है?

क्यों ट्रेंड कर रही RCB?

RCB
RCB

दरअसल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे RCB की शुरुआत यूट्यूब से हुई, जिसमें अलग-अलग न्यूज चैनल्स पर लाइव के दौरान जब एंकर्स यह सवाल पूछ रहे थे, कि बताएं कौन जीतेगा आज का महामुकाबला? तभी कुछ IPL फ्रेंचाइजी फैंस ने मजे में ‘RCB-RCB’ लिखना शुरु कर दिया। लेकिन, इसके बाद कई लोगों के द्वारा यह ट्रेंड होने के पिछे अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं।

विपक्ष पर वार

आपको बता दें, इसमें कुछ यूजर्स का कहना है कि RCB की तरह हीं INDIA गठबंधन भी शुरुआती रुझानोंं में जीत रही थी, लेकिन अब पिछड़ रहीं है। यूजर्स ने इसको विपक्ष पर कटाक्ष के रुप में जोड़ा कि बेंगलुरु टीम आखिरी में आकर हार जाती है और कभी भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी है। इसके अलावा कुछ यूजर्स का कहना है कि एलेक्शन कमिशन के वेबसाइट पर एक कैंडिडेट फ्रेंचाइजी की जर्सी पहने हुए नज़र आया जिसके बाद यह वायरल होने लगा है।

RCB फैंस ज्यादा लॉयल

Royal Challengers Bengaluru
RCB

आपको बता दें, RCB फैंस का एक और तर्क सामने आ रहा है कि 80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश, जिसके सभी एग्जिट पोलों में BJP के बड़ी जीत के उम्मीद थे, वहाँ अपने सीटों पर पिछड़ती हुई नज़र आ रही है। इससे यह कहा जा सकता है कि UP की जनता से ज्यादा लॉयल टीम के फैंस हैं, जो 17 सीजनों में हार के बाद भी फैन बने हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories