Home ख़ास खबरें T20 World Cup 2024 के लिए Yuvraj Singh ने Rishabh Pant और...

T20 World Cup 2024 के लिए Yuvraj Singh ने Rishabh Pant और Sanju Samson पर कर दी बड़ी टिप्पणी, पढे पूरी ख़बर

USA और West Indies मे 1 जून से होने वाले T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम की पहली उड़ान 25 मई को US के लिए रवाना होगी।

0
फाइल फोटो प्रतिकात्मक
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

T20 World Cup 2024: USA और West Indies मे 1 जून से होने वाले T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम की पहली उड़ान 25 मई को US के लिए रवाना होगी। वहीं दूसरी उड़ान 26 या 27 मई को होने की संभावना रहेगी। इसी बीच भारत की ओर से T20 World Cup 2024 के ब्रांड एंबेसडर Yuvraj Singh ने खिलाड़ियों को लेकर बड़ी बात की है।

क्या कह दिया Yuvraj Singh ने?

पूर्व ऑल-राउंडर ने भारत के विेकेटकीपर बल्लेबाजों को लेकर कहा है, “जाहिर-सी बात है कि Sanju Samson फॉर्म में हैं। इसमें कोई डाउट नहीं है, वह अच्छा खेल भी रहें हैं लेकिन, Rishabh Pant बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और मुझे लगता है कि उनमें मैच जिताने की काफी क्षमता है।”

Yuvraj Singh ने चुनी अपनी प्लेइंग -11

आपको बता दें, इस दौरान T20 World Cup 2024 के लिए भारत के ब्रांड एंबेसडर Yuvraj Singh ने अपनी प्लेइंग-11 चुनी। और, सबके चुनने का कारण भी बताया। युवराज की टीम में जो लोग शामिल हैं उनके नाम हैं: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद सिराज।

9 जून को खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान का मुकाबला

आपको बता दें, भारत 5 जून को न्यूयॉर्क में नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैण्ड के खिलाफ अपना टी-20 वर्ल्डकप के मैचों का शुभारंभ करेगा। जिसके बाद भारत 9 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा. जिसका इंतज़ार फैंस कई महिनों से कर रहे हैं। 12 जून को USA और 15 जून को कनाडा के मैच के साथ हीं भारत ग्रुप-A में अपना सफर खत्म करेगा और आगे के मैचों के लिए ग्रुप-B से भिड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version