रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBakra Eid Makeup Look: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir के लुक को करें...

Bakra Eid Makeup Look: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir के लुक को करें ईद में रिक्रिएट, खूबसूरती के सामने चांद भी दिखेगा फीका

Date:

Related stories

Bakra Eid Makeup Look: 29 जून को पूरे विश्व भर में बकरा ईद की तैयारियां बड़े जोरों शोरों से चल रही है। लोग अपनी इस ईद को खास बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग ट्राई कर रहे हैं। तो क्यों न आप भी इस ईद में अपने लुक को थोड़ा हटकर तैयार करें। जिसे देख सबकी आंखें रह जाएं एकदम खुली। महिलाएं अपनी खूबसूरती को और हाई करने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की एक्ट्रेस से इंस्पायर होती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया अमीर जिन्हें मेरे हमसफर सुपरहिट पाकिस्तानी शो से एक अलग पहचान मिली थी, उनका एक मेकअप लुक काफी वायरल हो रहा है। हानिया हमेशा अपनी सुंदरता को लेकर सुर्खियों में रहती है। अगर आप भी हानिया जैसी खूबसूरती को इस बार की ईद में पाना चाहते हैं, तो उनके इस लुक को करें अपने ऊपर ट्राई।

यह भी पढ़ें:Bakra Eid 2023: इस ईद पर आना है चांद जैसा नजर तो, ट्राई करें ये ट्रेंडी ड्रेस, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

हानिया अमीर का वायरल लुक

हानिया अमीर बेहद की खूबसूरत है। उन्होंने अपने इस लुक को एकदम मिनिमल मेकअप के साथ कैरी किया है। हानिया ने ज्यादा हेवी मेकअप करने से अपने फेस को बचाया है। इस लुक में उन्होंने अपने लिप्स पर कोरल रंग की लिपस्टिक को अप्लाई किया है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इसके साथ ही हानिया ने कानों में और माथे पर डार्क ग्रीन रंग की हेवी एक्सरसीरीज को कैरी किया हैं। जिसमें हानिया बेहद सुंदर लग रही है।

इस तरह से करें मेकअप

कभी भी मेकअप करने से सबसे पहला स्टेप होता है कि आपको अपने फेस को अच्छे से वॉश करना है। फिर फेस पर अपनी पंसद का मॉइस्चराइजर अप्लाई करना है।

मॉइस्चराइजर को अच्छी तरह से फेस पर लगाने के बाद फाउंडेशन लगाकर अपने मेकअप का बेस तैयार करना है। फाउंडेशन का यूज करने से आपके मेकअप का ग्लो काफी अच्छा आता है।

फाउंडेशन याद रहें आपकी स्कीन टाइप से मिलता हो। उसके बाद आपको अपने फेस पर जहां आपके डार्क स्पोर्टस है। उस जगह पर कंसीलर लगाना है। कंसीलर लगाने से आपके फेस पर जो भी दानें और निशान हैं, वह आसानी से छुप जाते हैं।

कंसीलर के बाद आपको अपने फेस पर ब्लश लगना है। इसे यूज करने से चेहरे पर एक अलग शाइंग आती है।

आप अपनी आंखों पर शाइंग या सिंपल लाइनर लगा सकते हैं। अगर आपको लाइनर नहीं पसंद, तो आप सिर्फ मस्कारे का इस्तेमाल कर सकते हैं। मस्कारे को पलकों पर लगाने से पलकें काफी सुंदर लगती हैं।

इस लुक को आप मैट या न्यूड लिपस्टिक के साथ कंपिलिट कर सकती है।

आखिरी में पूरा मेकअप को जाने के बाद आप अपने चेहरे पर मेकअप फिक्सर स्प्रे कर सकते हैं। इसको करने से मेकअप काफी लंबे समय तक बिना खराब हुए रह सकता है।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories